कोरोना की वजह से अपने देश में वापस नहीं आ सकती यह 4 एक्ट्रेस, नंबर-1 हो गई है काफी बोर

Samachar Jagat | Friday, 27 Mar 2020 01:09:41 AM
1767460381984186

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.



loading...

मेरे प्यारे दोस्तों, इस बात से आप लोग जरा भी अनजान नहीं होंगे कि कोरोनावायरस के वजह से किसने ज्यादा लोगों को परेशानी हो रही है. जी हां दोस्तों कोरोनावायरस इतनी ज्यादा दहशत फैला चुकी है कि लोगों का पूरा तरह से जीना मुहाल हो गया है. जी हां दोस्तों जो भी लोग अभी जी रहे हैं वह काफी ज्यादा दहशत में रहकर जी रहे हैं. उनके लिए लगभग लगभग जीना पूरी तरह से मुहाल हो गया है. जी हां दोस्तों आप लोग भी इस बारे में पूरी तरह से जानकारी ले रहे होंगे कि यह कितना ज्यादा खतरनाक वायरस है. ऐसे में अभी कई भारतीय लोग ऐसे हैं. जो बाहर देश में बुरी तरह से फस चुके हैं.

जी हां दोस्तों एक्टिंग की दुनिया की चार ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने ही देश वापस आने के लिए बहुत बेचैन है लेकिन वह नहीं आ पा रही है तथा भारत में जनता कर्फ्यू ऐसा लगा है. इसलिए सभी को आने-जाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है. जबकि वह चारों वापस से हैं अपने देश आना चाहते हैं पर सभी को रोक लगने के वजह से आने नहीं दिया जा रहा है, पर वह वापस आना चाहते हैं ऐसे में पूरी जानकारी के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें.

तो आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के नाम.............................

1. अदिति भाटिया:--

दोस्तों, अदिति भाटिया अभिनेत्री एकता कपूर के टीवी शो यह है. मोहब्बतें में रूही भल्ला की भूमिका निभाती हुई नजर आई थी और इन्हें काफी ज्यादा अच्छा खासा लोकप्रियता भी हासिल हुई थी तथा करो ना करते संक्रमण के कारण जिससे भारत में रेल और हवाई सफर 31 मार्च तक पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. ऐसे में अदिति अमेरिका के लॉस एंजिल्स में फंसी हुई है. जी हां दोस्तों ने आने का बेहद मन है. अपने देश वापस पर हवाई जहाज और रियल किए बंदी के कारण वह अपना देश में आने के लिए तड़प रही है, पर वह करे तो करे क्या ऐसे में सिर्फ और सिर्फ उन्हें इंतजार ही करना पड़ सकता है.

2.शमा सिकंदर:--

अब बात कर लेते हैं थोड़ा अभिनेत्री शमा सिकंदर के बारे में जी हां दोस्तों हाल ही में एक बिल्डिंग के ऊपर अपनी तस्वीर इन्होंने साझा की थी तथा जिसमें उनके बैकग्राउंड का सारा डिजाइन किसी विदेशी मुल्क जैसा बना हुआ है. आगे बताते कि इसलिए वह अपने देश भारत वापस नहीं आ पा रही है, पर वह वापस अपने देश आना चाहती है, पर उनके पास मजबूरी होने के कारण वह काफी ज्यादा दिखते उठा रही हैं, परंतु वह भी सिर्फ इंतजार के सिवा और कुछ नहीं कर सकती हैं.

3.मोनाली ठाकुर:--

जानकारी और सही सूचना से हम लोगों को पता चला है कि मोनाली ठाकुर अपने घर पर नहीं बल्कि दूसरे देश में है. जहां पर मोनाली 4 या 5 दिनों से बैठे-बैठे पूरी तरह से बोर हो गई है, पर वह अपने घर वापस कैसे आ सकती है. जब तक यह पूरी तरह से कर्फ्यू खत्म ना हो जाए वह अपने देश में कदम तक नहीं रख सकती ऐसे में वह बेहद ही बोर फील कर रही है. वह भी अब सिर्फ इंतजार के सिवा और कुछ नहीं कर सकती है.

4.आशका गोराडिया:--

अब हम बात कर लेते हैं आशका गोराडिया के बारे में वह एक विदेशी बिजनेसमैन से शादी की थी लेकिन जब आज उन्हें अपने देश की सख्त जरूरत है तो कोरोनावायरस के वजह से वह दूसरे देश में फंसी हुई है. अगर उनके बारे में बताते तो उनकी अच्छी खासी एक्टिंग के कारण लोगों के बीच बेहद ही अच्छा का पहचान बना ली है. जी हां दोस्तों अभी तो वह विदेश में है परंतु वहां से वह कोशिश कर रही है कि अपने देश वापस आ जाए पर जब तक कर्फ्यू खत्म नहीं होगी. तब तक वह अपने देश में कदम तक नहीं रख सकती नरेंद्र मोदी ने जो कर्फ्यू लागू की है. उसके वजह से यह लोग चाहकर भी अपने देश में वापस तो नहीं आ सकते हैं. इन्हें सिर्फ और सिर्फ इंतजार के सिवा और कुछ भी कर नहीं सकती है.

दोस्तों, आप लोगों को क्या लगता है कि कर्फ्यू खत्म होने से पहले क्या यह लोग वापस अपने देश आ सकते हैं. क्या आप लोग के भी कोई दोस्त ऐसे हैं जो दूसरे देश में फंसे हुए हैं और वह वहां से आने के लिए तड़प रहे हैं. अगर हां तो आप हमें उनके बारे में जो भी प्रतिक्रिया है कमेंट में जरूर बताइए और दुआ कीजिए भगवान से कि वह वापस अपने देश में आ सके.

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद !+ Follow / फॉलो करें UC We-Media Account "TRIPTI BEAUTIFUL" को, और पायें Entertainment से संबंधित सटीक जानकारी. साथ ही आर्टिकल्स आपको पसंद आए तो Comment, Like और Share करना न भूलें.

Mentioned source:-Instagram


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.