धीरे-धीरे बॉलीवुड से मिट गया इन मशहूर सितारों का नाम, नंबर 1 थी सब की पहली पसंद

Samachar Jagat | Saturday, 23 Nov 2019 12:17:38 PM
2500540138258738

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं. जो अपनी फिल्मों के कारण काफी ज्यादा फेमस हो चुके थे. लेकिन आपको बता दें कि इनका करियर कुछ ज्यादा नहीं चल पाया और अचानक से यह सितारे फिल्म इंडस्ट्री से अचानक ही गुमनाम हो गए. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे. जिन्हें आज भी लोग बहुत याद करते हैं.

1 भाग्यश्री-- दोस्तों, आपको बता दें कि भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से डेब्यू किया था और अपनी पहली ही फिल्म से यह काफी ज्यादा मशहूर हो गई थी .लेकिन अपने पति के अलावा किसी और के साथ काम न करने के जीत के वजह से इनका करियर फ्लॉप हो गया. भले ही भाग्यश्री फिल्म इंडस्ट्री से सालों पहले ही दूर हो चुकी थी, लेकिन आज भी लोग इस अभिनेत्री को बहुत याद करते हैं.

2 जिविधा शर्मा-- दोस्तों, बता दे कि जीविधा शर्मा ने साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म यह दिल आशिकाना में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था और इस फिल्म के वजह से जीविधा शर्मा को आज भी उनके फैंस बहुत याद करते हैं, लेकिन अपने करियर की फिल्म मैं सिर्फ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म "यह दिल आशिकाना" के बाद से ही जीविधा शर्मा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूर जा चुकी है.

3 प्रिया गिल-- दोस्तों, बता दे कि प्रिया गिल ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है .लेकिन इन्हें फिल्म "सिर्फ तुम" की वजह से आज भी याद किया जाता है. सिर्फ तुम के बाद यानी रिलीज के बाद प्रिया गिल कि लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. जिसकी वजह से उनका करियर खत्म हो गया था और अब किसी को भी नहीं पता कि प्रिया गिल कहां है.

4 मोनिका बेदी-- दोस्तों, मोनिका बेदी भी एक समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थी और लाखों लोग इनके दीवाना थे. तभी इनकी इनको काफी ज्यादा पसंद करते थे लेकिन फ्लॉप फिल्मों और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ ना जुड़ने के वजह से उनका करियर भी खत्म हो गया और मोनिका बेदी भी गुमनाम की जिंदगी जी रही है.

5 कायनात अरोड़ा-- दोस्तों, कायनात अरोड़ा ने फिल्म ग्रैंड मस्ती में अपनी बोल्ड अदाओं से सबको दीवाना बना लिया था ,लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें किसी भी बड़ी बॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला. जिसकी वजह से अब इनका कैरियर खत्म हो चुका है.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.