800 साल बाद उल्लू पर सवार है माँ लक्ष्मी, इन 6 राशियों को देंगी करोड़पति बनने का वरदान

Samachar Jagat | Wednesday, 20 May 2020 12:23:07 PM
2757727934352696

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपको रोजगार में तरक्की देखने को मिलेगी, आपके प्रेम रिश्ते मजबूत होंगे, आपके कार्यों में आ रही अड़चने दूर होगी, आपका पारिवारिक जीवन सुखमय व्यतीत होगा, जो व्यक्ति नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनको कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है, लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा, बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा, घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा, खासतौर से अधिकारियों के साथ अपने व्यवहार में सावधानी रखें, धन लाभ के नए अवसर नजर आ सकते है, इन राशि के लव लाइफ वालों के पुराने मामले सुलझ सकते हैं, परिवार का खर्च नियंत्रण में रह सकता है, किसी एक ही विषय पर ध्यान देंगे, तो बेहतर रहेगा, दिनभर के कामों से आलस्य महसूस हो सकता है, आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा।

परिवार के साथ घर पर समय बितायेंगे, ऑफिस के लोग आपके काम को लेकर तारीफ़ होगी, रचनात्मक काम से आपको धन लाभ होगा कामकाज में अपने लोगों का पूरा साथ मिलेगा, किसी काम में थोड़ी सी कोशिश करेंगे, तो किस्मत का साथ मिलेगा, थोड़ी सी मेहनत से बड़ा मुनाफा मिलेगा, समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा, रूका हुआ काम अगर फिर से शुरू करेंगे, तो फायदा हो सकता है, आप जितनी मेहनत करेंगे आपको उतने ही बढ़िया नतीजे भी मिलेंगे।

यह कुंभ, तुला, मिथुन, मेष, मीन और कर्क राशि के जातकों के लिए हैं, अगर आप माँ लक्ष्मी के सच्चे भक्त हैं तो कमेंट में "जय माँ लक्ष्मी" जरूर लिखे आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी, अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो लाइक कमेंट और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.