खुशी का पल आ गया नजदीक, 1 अप्रैल से 5 राशियों की चमकेगी बिगड़ी किस्मत, माँ दुर्गा है खुश

Samachar Jagat | Monday, 30 Mar 2020 05:47:42 AM
2962977874998707

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आने वाला समय आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आने वाला है, आपके लिए अच्छे घराने से नए रिश्ते आने वाले हैं, नौकरी के मामलों में आप बेहद व्यावहारिक रहेंगे, शादीशुदा लोगों की जिंदगी में खुशियां दस्तक देंगी, सम्पत्ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं, कारोबार से धन आगमन के योग बन रहे हैं, इनको अपना रुका पैसा प्राप्त होगा, आपको दैनिक जीवन में नयी-नयी ख़ुशियाँ मिल सकती हैं।

परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा, आपके मन में नए-नए विचार आएँगे, आप किसी भविष्य के काम के लिए योजना बना सकते हैं, आर्थिक पक्ष में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, देवी स्कंदमाता आपके स्वास्थ्य को बेहतर बनाये रखेगी, व्यर्थ के झगड़े में पड़ने से आपको बचना चाहिए, अपने वैवाहिक जीवन को बेहतर बनाने रखने के लिए आपको रिश्तों में गलतफ़हमी लाने से बचना चाहिए।

आप उच्च अधिकारियों के साथ संबंध बनाने के लिए प्रयासरत रहे और जिससे आप जल्द ही कुछ लाभ पा सकते हैं, आप संपत्ति या कीमती धातुओं में भी निवेश कर सकते हैं, आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा, यार दोस्तों के साथ पार्टी में आप शामिल हो सकते हैं, जिससे आपकी दोस्ती मजबूत होगी, जीवनसाथी ज़िंदगी में बदलाव लाने में मदद करेगा, राह में आने वाले काटों से आप पार पा लेंगे।

जिन 5 राशियों की हम बात कर रहे हैं वह कुम्भ, मीन, सिंह, मिथुन और वृषभ राशि वाले लोग हैं, दोस्तों आपके ऊपर माता रानी की अपार कृपा बनी रहेगी, अगर आपके जीवन में कोई परेशानी है तो कमेंट बॉक्स में "जय माँ दुर्गा" अवश्य लिखें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.