बुधवार के दिन जानिए कैसा रहेगा आपका नसीब : 26 फरवरी का राशिफल

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Feb 2020 10:17:33 AM
3558622717767688

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

नेटवर्किंग और कनेक्टिंग के लिए अब समय बेहतरीन है। नए और पुराने दोस्तों के साथ भोजन और मनोरंजन का मज़ा लें। आपका करिश्मा अभी पूरे आकर्षण में है और दूसरे लोग भी इसके लिए तैयार हैं। जिस क्लब या समूह का आप हिस्सा हैं, उसमे अचानक अपने प्रशंसकों के कारण आपको मज़ा आना शुरू होगा। चोरी का शिकार बनने या अपनी प्रिय चीज़ों को खोने से बचने के लिए अपनी मूल्यवान संपत्तियों पर नज़दीकी नजर रखें। घरेलू रिश्ते अभी जटिल हो सकते हैं। अपनी चिंताओं को दूसरों को बताएं। घर पर एकता महत्वपूर्ण है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

यह समय वित्तीय समझौते और कानूनी कार्यों के लिए अच्छा है। फाइनेंस के प्रति आपका दृष्टिकोण आपको आय व खर्च के बारे में सोचने पर मजबूर करेगा इसके साथ ही आप अतिरिक्त कमाई के बारे में भी विचार करेंगे। लोगों से बातचीत करना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। धन सम्बन्धित प्रक्रियाएं चिंता और तनाव का कारण बन सकती हैं। "लोगों से उम्मीद लगाना निराशा का कारण है"। इस सप्ताह कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय अतिरिक्त देखभाल और शांति के साथ साथ तर्कसंगत सोच का प्रयोग करें। ऐसा करने से आपको भविष्य में अच्छी पोजीशन के साथ साथ धन लाभ होगा।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

इस हफ्ते विशेषज्ञों की राय आपको अच्छे परिणाम दे सकती है। नेटवर्किंग कार्य सफल साबित होंगे और आप उन लोगों का साथ पाएंगे जो आपका सच में समर्थन करते हैं। अचानक प्राप्त हुए धन का समझदारी से प्रयोग करें, जैसे बिल का भुगतान और अपने बजट को संतुलित रखना आदि। अपने मौजूदा समाजिक सर्किल से बाहर निकले, हो सकता है कि आपको नए सलाहकार मिल जाए। ऐसे नए लोगों के ध्यान का मज़ा लें जिनके लिए आप करिश्माई और आकर्षक हैं। लेकिन, उन पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों को नज़रअंदाज़ न करें जो किसी कठिन समय से गुज़र रहे हों और जिन्हे आपकी मदद की आवश्यकता हो।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

इस सप्ताह बजट, निवेश और नए व्यवसाय का योग है। अच्छे व्यवसाय प्रस्तावों की योजना बनाने और उन्हें लागू करने के लिए यह अच्छा समय है। इस सप्ताह वित्तीय / मासिक सफलता आपके सितारों में लिखी है इसलिए आप नई परियोजनाओं के बारे में भी सोच सकते हैं। अभी तनावपूर्ण व्यावसायिक जीवन आपको खराब स्वास्थ्य की स्थिति में लेकर खड़ा कर देगा, इसलिए अपनी सेहत का ध्यान रखें। अगर आपको व्यवसाय से संबंधित कोई कार्य करना है तो इस मौके को इसलिए व्यर्थ न करें क्योंकि आपके पास अनुभव नहीं है बल्कि प्रयास करते रहें जब तक कार्य पूरा नहीं हो जाता।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश लिखे ताकि आपकी सभी कामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.