त्रिलोक में बज चुका है इन 5 राशियों का डंका, शिवरात्रि से पहले इनके पास आएगा ढेर सारा धन

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 08:30:04 PM
3647482186687706

इन राशि वाले लोगों पर त्रिदेव की असीम कृपा बनी रहेगी, थोड़ी मेहनत से आपको बड़ा मुनाफा मिल सकता है, समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा, रूका हुआ काम अगर फिर से शुरू करेंगे, तो फायदा होगा, जीवनसाथी के साथ आप डिनर पर जाएंगे, इससे आपके रिश्तें में नयापन आ सकता है, आप जितनी मेहनत करेंगे उतने ही बढ़िया नतीजे भी मिलेंगे, अपनी बात को सकारात्मक ढंग से लोगों के सामने रखेंगे, तो फायदा होगा, किसी जरूरी काम में बड़े-बुजुर्गों की सलाह लेना अच्छा रहेगा।

दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ बढ़ेगी, आपका फाइनेंशियल स्टेट्स मजबूत होगा, कोई पुराना कोर्ट कचहरी का मामला निपट सकता है, जिससे आप अति प्रसन्न होंगे, भूमि या वाहन सुख में वृद्धि होगी, बिजनेस में उन्नति के नए-नए मौके मिल सकते हैं, पुराने कर्जों से मुक्ति मिलेगी, लाइफ में होने वाले परिवर्तन आपको कुछ नया सीखा कर जाएंगे, आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की विनाशकारी शक्तियों का खात्मा होगा।

वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं, परिवार के बड़े बुजुर्गों की बात मानने से लाभ होगा, नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे, आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता, मित्रों के साथ किसी खास विषय पर बातचीत होगी, जिससे आपको ही फायदा होगा, किसी भी काम को करने में पूरा मन लगेगा, आपका वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा।

जिन राशियों की हम बात कर रहे हैं वह मिथुन, सिंह, कुम्भ, मेष और तुला है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय विष्णु महाराज" लिखना ना भूलें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.