प्रेम भाग्यफल : 27 मार्च से 31 मार्च तक,क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 12:47:02 PM
3661267563498975

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप भावनात्मक रूप से आक्रामक मूड में हैं और ऐसा हो सकता है कि कोई भी काम या बात आपकी भावनाओं को भडका दे और आप ऐसी प्रतिक्रियां दे बैठें जिसका कोई तुक न बनता हो | आप छोटी छोटी खुशियों और किसी की सहायता को भी बड़ी बात मानेंगे | आपको पार्टनर को भी आपकी सॉफ्ट साइड दिखाई देगी | वैसे इस मूड में आप कभी कभार ही होते हैं | इससे आपके पार्टनर को आश्चर्य तो होगा लेकिन सम्बन्ध में मजबूती ही आएगी |आप अपने आप को ऐसे परिवेश में खोजने जा रहे हैं जो आपकी कोमल भावनाओं को जगाएगा। वास्तव में, आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो आपके आस-पास के वाइब्स के प्रति दृढ़ता से संवेदनशील हैं और नकारात्मक ऊर्जाएं आपके प्रेम जीवन में बाधा डाल रही हैं।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप और आपके साथी के लिए जीत की स्थिति बनी हुई है । आपकी कामुक भावना आप पर हावी है जिसके कारण आप मजबूर है । इसी तरह की आग दूसरी तरफ भी विद्यमान है । सचेत रहे और पूछे , आप निराश नहीं लौटेंगे । सिर्फ एक छोटी सी कोमल और देखभाल वाले दृष्टिकोण की आवश्यकता है और वैसे भी आप एक समझदार साथी है ।आप खुद को उन जगहों पर खोजने जा रहे हैं, जहाँ आपको प्यार के सूक्ष्म संदेशों से घिरा होने की संभावना है। जोड़े या प्यार का प्रतीक वाली चीजें मौजूद होने वाली हैं और वे आपके रोमांटिक विचारों को प्रभावित करेंगे। आप एक पुरानी रोमांटिक फिल्म देख सकते हैं या एक नाटकीय प्रदर्शन में भाग ले सकते हैं जहां प्यार मुख्य विषय है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप अपनी नौकरी और कैरियर के लिए अधिक से अधिक समय समर्पित करने के कारण अपने प्यार और अपने साथी की अनदेखी कर सकते है । आपके साथी को काफी हद तक यह समझ आ चूका है लेकिन अब वह अधीरता के संकेत दे रहा है / दे रही है । आपके लिए यह जरुरी है की आप अपने व्यक्तिगत जीवन पर भी ध्यान दे अन्यथा यह काफी संकट में आ सकता है । अभी तक आपने इस और ध्यान नहीं दिया है , इस और अपना ध्यान दे अन्यथा काफी देर हो चुकी होगी । आपका साथी एक कदम आगे बढ़ सकता है और वास्तव में इस रोमांटिक मुठभेड़ को शुरू करने के लिए पहला कदम उठा सकता है। वित्त जैसे महत्वपूर्ण मामलों के बारे में संयुक्त निर्णय लेने का यह एक अच्छा समय है। यदि आप एक घर या एक अपार्टमेंट के लिए शिकार कर रहे हैं, तो देखने का कार्यक्रम निर्धारित करें क्योंकि आप दोनों के वाइब्स पूरी तरह से धुन में हैं और आप एक त्वरित और सही निर्णय लेने में सक्षम होंगे जो आपके दोनों स्वभावों के अनुरूप है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप अपने पार्टनर या अपने सम्बन्ध के बारे में चिंतित हो सकते हैं लेकिन स्थिति स्पष्ट होनी शुरू हो जायेगी | बहुत सारे काम और व्यक्तित्व की ऐसी बातें जो आपको पहले समझ नही आ रही थी, अब साफ़ होना शुरू हो जायेंगी | इससे आपको यह फैसला लेने में खासी मदद मिलेगी कि आप इस सम्बन्ध में कितना निवेश करना चाहते हैं और किस तरह की और कितनी सीमाएं रखना चाहते हैं |ऐसी कला के संपर्क में आने से कोमलता की भावना पैदा होगी और अपने साथी के साथ अपनी गहरी भावनाओं को साझा करने की आवश्यकता होगी।आपका साथी भी हवा में रोमांटिक वाइब्स के प्रति प्रतिरक्षा नहीं रखता है और आपके साथी की भावनाओं को भी आपके साथ लगे रहने की संभावना है। इसलिए, जब आप अपनी रोमांटिक भावनाओं को एक निविदा और विचारशील इशारे के साथ व्यक्त करते हैं, तो उम्मीद करें कि यह पारस्परिक हो।

कमेंट बॉक्स में श्री लक्ष्मी माँ लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.