पढ़ाई के बाद नौकरी करने के बजाय मॉडलिंग करती है यह लड़की, नाम है चौंकाने वाला

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Mar 2020 10:32:38 PM
3689347270635168
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों ऐसे देखा जाए तो आपको पूरी दुनिया में एक से बढ़कर एक मॉडल देखने को मिल जाती है। जी हां दोस्तों उनकी इतनी खूबसूरत शरीर की बनावट होती है जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा अच्छी मॉडल नजर आती है। वह अपनी शरीर के बनावट के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में भी बनी रहती है। ऐसे में हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री से मिलवाने वाले हैं जो कि पढ़ाई करने के बाद नौकरी करने के बजाय मॉडलिंग करना सही समझा और अचानक से उसकी किस्मत पलट गई। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री है तो जाने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें।

तो आइए जानते हैं विस्तार से:--

मेरे प्यारे दोस्तों हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम प्रियंका अरोड़ा है। जी हां दोस्तों उन्होंने पढ़ाई करने के बाद नौकरी के बजाय मॉडलिंग को ही सही समझा और उसी रास्ते पर चल गई जिसमें उनको काफी ज्यादा सफलता भी मिल गई। आज वह काफी ज्यादा पॉपुलर मॉडल बन चुकी है।

जी हां दोस्तों उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहना काफी ज्यादा पसंद है। वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती और पल भर में उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती है। जैसा की आप लोगों को बता दें कि उन्होंने जैसी पढ़ाई की थी उनको अच्छी खासी नौकरी मिल सकती थी।

परंतु उन्होंने मॉडलिंग के तरफ अपना कदम बढ़ाया और उसमें काफी सफलता भी मिली और बहुत सारे प्राइस भी मिले हुए हैं। चंद लम्हों में प्रियंका की पूरी तरह से बदल गई थी।

दोस्तों आप लोगों को इनके बारे में क्या कहना है हमें कमेंट में जरूर बताइए धन्यवाद और हां आप भी अपने लाइफ में क्या करना चाहते हैं हमें कमेंट में अपना ख्वाब जरूर बताएं।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Mentioned source:-Priyanka arora



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.