मासिक भविष्यफल : 23 फरवरी से 23 मार्च तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Saturday, 22 Feb 2020 03:22:45 PM
379815509161773

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

कार्य में मिली सफलता आपको यात्रा का मौका दे सकती है। पिता जैसा कोई व्यक्ति, बॉस या अन्य आपको यात्रा में कंपनी देंगे। कुछ जटिलताओं का सामना करना पड़ेगा है, लेकिन नयी संभावनाओं का मज़ा लें। आपके विश्वासों को चुनौती दी जा सकती है और सुधारा जा सकता है। कोई ऐसी खबर मिलने की संभावना है जो आपको उत्साहित कर देगी। अनिश्चितता और रहस्य ऊर्जा की तरह है जो आपको बिना किसी कारण के डरा सकते है किंतु इनसे घबराने की ज़रूरत नहीं है। भ्रमण का योग बन रहा है। जो व्यक्ति अपनी जिंदगी में बार-बार असफल हुआ हो वो ही सफल होता है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपके लिए करियर में परिवर्तन आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। जीवन में अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के साथ-साथ खुद के लिए समय निकालना न भूलें। आपकी सफलता और समृद्धि में आपके मालिक या अधिकारी भी सहयोगी हैं। अच्छे भाग्य और समय का आनंद लें। आपके ग्रह बता रहें हैं कि आपके भाग्य में किसी यात्रा का योग है। रोजाना की बोरियत से छुटकारा पाने के लिए आपको कुछ खास प्रयास करने पड़ेंगे। आप कुछ नया करना चाहते हैं जो आपके लिए बेहद रोमांचक भी होगा। कई बार सपने न देखना या विश्वास को खो देना, कार्य के उत्साह को कम कर देता है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

दिन उतार और चढाव वाला रहेगा जहाँ आपको धन और प्रसिद्धि मिलेगी वहीं किसी खास की बीमारी या मौत आपको दुःख से भर देगी। जीवन में सुख- दुःख दोनों को स्वीकार करें। अपनी सोच को सकारात्मक रखें, क्योंकि सोच पर सफलता निर्भर करती है। आप जीवन में तेज़ी से आगे बढ़ रहे हैं। धन और रोमांस के मामले में भाग्य आपके साथ है। हर काम पूरी निष्ठा से करें और छोटी बातों का भी ध्यान रखें। उम्मीद सबसे रोमांचक चीजों में से एक है और जिसे आप चाहते हैं, वो आपको ज़रूर मिलेगा। याद रखें जो भी आप बीजेंगे, बाद में उसी को काटेंगे।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आय का कोई अप्रत्याशित स्रोत आपके जीवन में दस्तक दे सकता है। बुराईयों या अस्वास्थ्यकर गतिविधियों से दूर रहें और समझदारी से धन निवेश करें। आपको यात्रा करने का मौका मिल सकता है। अपने दिमाग के आध्यात्मिक या यहां तक ​​कि अलौकिक विचारों को दर्शाने के अवसर का सही उपयोग करें। रोमांस और धन के मामले में भाग्य आपके साथ है। जो आप इस समय पाएंगे वो इस बात पर निर्भर करेगा कि आपने कितनी मेहनत की है। संभावनाओं को अवसरों में परिवर्तित करने के लिए अपने गुप्त कौशल का उपयोग करें। आशा सबसे रोमांचक चीजों में से एक है इसलिए ईमानदारी से खुद पर विश्वास करें।

कमेंट बॉक्स में श्री सूर्यदेव महाराज लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.