लव राशिफल: रविवार , 05 जनवरी 2020, जानें क्या आपको मिलेगा सच्चा जीवनसाथी

Samachar Jagat | Saturday, 04 Jan 2020 10:31:57 PM
420897976620008

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

प्रेम में पड़े जातकों को ये सप्ताह उनके प्रेम जीवन में अनुकूल फल देगा। इस दौरान आपको अपने प्रियतम संग अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा और आप दोनों साथ में प्रेम की अनुभूति करते दिखाई देंगे। इस समय आप अपने प्रेमी को अच्छी -अच्छी सीख देते दिखाई देंगे और आपका प्रेमी भी आपकी सीख को भलीभांति मानेगा। आपका प्रेमी आपके विचारों और सुझावों से प्रभावित होगा। इस दौरान उन्हें कोई प्यारा सा उपहार देकर उन्हें ख़ास होने का एहसास कराए, इससे आपके रिश्ते में और मज़बूती आएगी।आप एक केंद्रित मानसिकता के हैं और आपके सामने आने वाली परिस्थितियों से निपटना पसंद करते हैं। जैसा कि वह काम है जो आपके सामने है, आपके जीवन के रोमांटिक हिस्से पर ध्यान देना मुश्किल है। इसे तब तक के लिए बंद कर दिया जाता है जब आप अपने साथी पर पूरा ध्यान दे सकते हैं। खैर, यह उस तरह काम नहीं करता है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

प्रेम में पड़े जातकों को इस सप्ताह चंद्र के गोचर से अपने प्रेम जीवन में प्रतिकूल फलों की प्राप्ति होगी। संभावना है कि आपका अपने प्रियतम से किसी बात को लेकर विवाद हो जाएं, जिससे स्थिति और भी खराब हो सकती है। हालांकि आपका प्रेम और आपकी समझ हर विवाद को सुलझा पाने में मददगार होगी। इसके अलावा भी आपको खुद पर संयम रखते हुए शांत रहने की ज़रूरत होगी।आपके प्रेम जीवन में कुछ बदलाव और कुछ वसंत सफाई की आवश्यकता होती है। चीजें आप के कारण दो नीरस हो गई हैं, दो काम में डूबे हुए हैं और एक साथ बिताने के लिए उचित समय नहीं मिल रहा है। यह लंबे समय से है कि आपने एक साथ कुछ भी किया है, अकेले भोजन करना छोड़ दें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

प्रेम में पड़े जातकों को इस सप्ताह अपने प्रेम जीवन में सामान्य ही फलों की प्राप्ति होगी। इस समय आप अपने प्रियतम संग अच्छा समय व्यतीत कर पाएंगे। हालांकि बीच-बीच में छोटी-मोटी नोकझोक संभव है लेकिन समय के साथ ही वो भी सुलझ जाएंगी। वहीं वैवाहिक जातकों की अगर बात करें तो उन्हें समय अपने दाम्पत्य जीवन में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपका अपने जीवनसाथी से किसी बात को लेकर विवाद होगा, जिस दौरान आपका अहम आपको उसे सुलझाने नहीं देगा। इसलिए ऐसी किसी भी स्थिति में खुद को शांत रखें और आपस में बातचीत करने के लिए प्रयास करते रहें।आपको स्थितियों को संतुलित करना होगा और समय को दोनों में विभाजित करना होगा। आपका साथी एक तैयार मानसिकता का है जो धैर्यवान है और क्षमा करता है, लेकिन यह निश्चित रूप से उनके धैर्य का परीक्षण करने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

इस सप्ताह प्रेम में पड़े जातकों को अपने प्रेम जीवन में अच्छे फल नहीं प्राप्त होगी। क्योंकि चंद्र का आपके अष्टम भाव में होना और साथ ही मंगल देव का भी आपके चौथे घर में होना आपके गुस्से को बढ़ाने का काम करेगा। जिससे आपके और प्रेमी के बीच बहस हो सकती है, जो आगे चलकर किसी बड़े विवाद की स्थिति को उत्पन्न करेगी। इसलिए बेहतर होगा कि इस समय ऐसी हर स्थिति से बचने के लिए प्रेमी से जितना संभव हो कम मिले। अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए आपस में समझदारी दिखाने की आप दोनों को इस वक़्त सबसे ज्यादा ज़रूरत होगी।यह सच है कि आप दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन इस मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है कि प्यार को समय-समय पर पोषित और गहरा करना है ताकि बंधन मजबूत हो जाए और वह पतला न हो।

कमेंट बॉक्स में श्री शनिदेव जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.