पूर्णिमा की सुबह होते ही सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा 5 राशियों का नसीब, मिलेंगी खुशियां

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 09:00:19 PM
561784168805246

आपके घर-परिवार में ढेरों खुशियों का समावेश होगा, आपके मन की दबी हुई कोई बड़ी इच्छा जल्दी ही पूरी हो सकती है, कार्यक्षेत्र में असीमित अधिकार मिल सकते हैं, आपको मान सम्मान के साथ-साथ कार्य क्षेत्र में लोगों पर नेतृत्व करने का मौका मिल सकता है, काफी समय से रूके हुए काम पूरे हो जाएंगे, परिवार में सभी के साथ अच्छा खासा मेलजोल बना रहेगा, छात्रों को पढ़ाई सम्बन्धित किसी विषय में मित्रों से सहयोग मिलेगा।



loading...

ऑफिस में स्थिति अच्छी बनी रहेगी, आप सामाजिक गतिविधियों में शामिल होंगे, संतान पक्ष से कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी, आपको अपना काम बढ़ाने के बेहतरीन मौके मिलेंगे, स्थायी नौकरी या व्यापार-व्यवसाय की प्राप्ति होगी, नए कार्य प्रारंभ करने के लिए वक्त अच्छा है, वैवाहिक जीवन से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी और अपने पार्टनर के साथ एक मनोरंजक और सुखद यात्रा पर जाएंगे।

अविवाहितों को विवाह सुख मिलने के योग हैं, करियर में आगे बढने के लिए गुरु का सहयोग मिलेगा, अपनों की प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा, पुराने कर्जों से छुटकारा प्राप्त हो सकता है, माता-पिता का पूरा सहयोग आपको प्राप्त होगा, भौतिक सुख-सुविधाओं में इजाफा होगा, आपको शासन और प्रशासन दोनों का सहयोग मिलता नजर आ रहा है।

जिन भाग्यशाली राशियों की हम बात कर रहे हैं वह मेष, धनु, सिंह, मिथुन और कुम्भ है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय सूर्यदेव" लिखना ना भूलें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.