Anita Hassanandani के घर आया नया मेहमान, बेटे आरव से है खास कनेक्शन

Samachar Jagat | Thursday, 22 Jul 2021 09:50:15 AM
Anita Hassanandani's new guest arrives, has special connection with son Aarav

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने मर्सिडीज बेंज कार खरीदी है। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर इसकी एक फोटो शेयर कर फैन्स को इसकी जानकारी दी. अनीता ने शोरूम से कार के साथ वीडियो शेयर किया था। अनीता ने अपनी नई कार का टूर भी दिया। अनीता के पति रोहित रेड्डी ने कार के आगे नारियल फोड़ दिए।


वही अनीता ने अपने प्रशंसकों को नई कार के इंटीरियर और डिजाइन से परिचित कराया। नई कार को लेकर अनीता काफी उत्साहित नजर आईं। खास बात यह है कि अनीता की कार का उनके बेटे आरव से खास कनेक्शन है। अनीता ने नंबर प्लेट की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि इसमें आरव की 9 फरवरी की जन्मतिथि का जिक्र है. अनीता इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.

 

 

अनीता के बेटे आरव छाया आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आरव जब से पैदा हुआ है तभी से चर्चाओं में है। आरव के नाम का इंस्टा पर एक फैनपेज भी है। सोशल मीडिया पर आरव की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। अनीता ने आरव को पालने और बेटे के साथ समय बिताने के लिए टेलीविजन की दुनिया से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है। अनीता कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह टेलीविजन का एक बड़ा नाम हैं। अनीता ने ये है मोहब्बतें, काव्यांजलि, कभी सौतन कभी सहेली, नागिन जैसे लोकप्रिय शो में काम किया है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.