Apple ने iPhones के लिए 5G बीटा अपडेट रोलआउट किया ,जानें कैसे करें अपडेट

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2022 04:31:52 PM
Apple rolls out 5G beta update for iPhones, learn how to update

Airtel और Jio के ग्राहक जिनके पास 5G-सक्षम iPhone हैं, वे अब उनका यूज़ 5G सेवाओं तक पहुंचने के लिए कर सकते हैं। Airtel और Jio दोनों अब कुछ भारतीय शहरों में 5G सेवाएं प्रदान करते हैं। इन निर्देशों का पालन करने से आप अपने iPhone पर 5G स्पीड प्राप्त कर सकेंगे यदि आप उन शहरों में से एक में स्थित हैं जहां Airtel और Jio ने अपने 5G नेटवर्क लॉन्च किए हैं। d iPhone 12 सीरीज और बाद में अब Apple के बीटा सॉफ़्टवेयर अपग्रेड तक पहुंच है।

आपके iPhone का सॉफ़्टवेयर 5G सेवाओं का आनंद लेने के लिए अद्यतित है। Apple ने iPhone 12 और बाद के मॉडल के लिए बीटा सॉफ़्टवेयर अपग्रेड जारी किया है। केवल iOS बीटा अपग्रेड वाले ही अपडेट प्राप्त कर पाएंगे। इसलिए, 5G सेवाओं के यूजर्स के लिए iPhone अपग्रेड की जरूरत है। यदि आप किसी अपडेट के बीटा वर्जन का यूज़ करते समय कुछ हिचकी का जोखिम उठाने को तैयार हैं, तो Apple बीटा सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम वेबपेज पर जाएं।

आप वेबसाइट पर नेविगेट करके और नीले पाठ की तलाश करके "साइन अप" ऑप्शन तक पहुंच सकते हैं। बीटा चैनल पर स्विच करने के लिए, आपको अपनी ऐप्पल आईडी एंटर करनी होगी और फिर स्क्रीन पर आने वाले निर्देशों का पालन करना होगा।

IPhone पर 5G कैसे सक्रिय करें


 
एक बार जब आप अपडेट डाउनलोड कर लेते हैं और अपने फोन को फिर से चालू कर लेते हैं, तो आपको बस अपनी 5G सेटिंग सेट करनी होगी।
सेटिंग ओपन करे 
मोबाइल डेटा पर क्लिक करें
मोबाइल डेटा ऑप्शन 
वॉइस और डेटा

चुनने के लिए तीन ऑप्शन हैं - 4G ऑन, 5G ऑन और 5G ऑटो।
अपने फ़ोन की 5G क्षमताओं का यूज़ करने के लिए, आपको या तो 5G नेटवर्क पर स्विच करना होगा या "Auto" मोड को सक्रिय करना होगा।
यदि आप रेडियो को 5G ऑन या 5G ऑटो पर स्विच करते हैं, तो सिग्नल शक्ति में एक क्षणिक गिरावट के बाद आपका फ़ोन स्वचालित रूप से निकटतम 5G नेटवर्क से कनेक्ट हो जाएगा।
एक बार जब आप इन सभी स्टेप्स को पूरा कर लेते हैं, तो आपका iPhone 5G की तेज गति के लिए तैयार हो जाएगा।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.