Beauty Tips: : इन नेल आर्ट डिज़ाइन को घर पर करें ट्राई

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Jan 2023 03:54:04 PM
Beauty Tips: Try These Nail Art Designs At Home

आप हर बार उन सादे नेल पॉलिश के रंगों और पैटर्न को लगाने से ऊब चुके हैं  तो फिर, इन सब चीजों को छोड़ दें और घर पर इन नेल आर्ट डिजाइनों को ट्राई करें । आइए देखते है। 

 
1. फ्रेंच मैनीक्योर नेल आर्ट डिजाइन: सबसे पॉपुलर समर नेल आर्ट डिजाइन जिसे लड़कियां अपने नाखूनों पर लगाना पसंद करती हैं, वह है फ्रेंच मैनीक्योर नेल आर्ट डिजाइन।  


2. ज़िगज़ैग नेल आर्ट डिज़ाइन: एक चमकदार नेल पॉलिश लगाएं और ज़िगज़ैग टेप को अपने नाखूनों पर लगाएं। बचे हुए हिस्से पर एक अलग रंग का नेल पेंट लगाएं और फिनिशिंग लुक के लिए बस एक क्लियर नेल पॉलिश लगाएं।  

 
3. पोल्का डॉट्स बो नेल आर्ट डिज़ाइन: आज की दुनिया में, बो एक्सेसरीज़ बहुत चलन में हैं और वे आपकी अनामिका पर सुंदर दिखती हैं। अपने नाखूनों पर न्यूड बेस कोट या हल्का गुलाबी रंग लगाएं, टूथपिक की मदद से पोल्का डॉट्स लगाएं और नेल ग्लू की मदद से बो एक्सेसरी लगाएं। इसलिए, फिनिशिंग के लिए बस एक टॉप कोट लगाएं।  
 
4. स्ट्राइप्ड नेल आर्ट डिज़ाइन: चमकीला, बनाने में आसान और नाखूनों पर कमाल का लगता है। खैर, स्ट्राइप्ड नेल आर्ट डिज़ाइन करने के लिए, नेल पॉलिश के कुछ चमकीले और ठंडे रंगों के साथ एक फ्रेंच मैनीक्योर लगाएं। आपको बस नेल आर्ट स्ट्रिपर पेन या पतले ब्रश की मदद से स्ट्राइप्स बनाना है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.