ये है marriage proposal के लिए Best Romantic Place

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 03:10:39 PM
Best Romantic Place for marriage proposal Would not refuse

हर किसी की जिंदगीं का बेहद खुशनुमा पल होता है शादी के लिए किसी को प्रपोज करना ये उस वक्त और भी सुनहरा हो जाता है जब आपका प्रपोजल एक्ससेप्ट कर लिया जाए। लेकिन कभी कभी आपका इजहार –ए- इश्क करने का तरीका ही आपके प्रपोजल को नकारने का कारण बन जाता है। अगर इस प्यार में आप दोनो ही शामिल है तो यकिन मानिए आपके मैरिज प्रपोजल को आपके पार्टनर की हरी झंडी जरुर मिलेगी।

शौक के लिए नहीं बल्कि सेहत के लिए पढ़े अब किताबें...

अगर आप भी अपनी लाइफ पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज करना चाहते है तो समय और जगह दो ऐसी चीजें हैं जो आपके इस प्रपोजल को और भी रोमंटिक बना देगी। इस माहौल में आपकी पार्टनर हां किए बिना नहीं रहेगी। तो आइए आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी जगहों के बारे में जो आपके प्रपोज करने के अंदाज को और भी रोमंटिक बना देगी।

महिलाओं के लिए उम्र का 30वां साल एक खूबसूरत अहसास

= प्यार के इस रिश्ते में आप काफी समय से है लेकिन अब वक्त आ गया है अपने प्यार को हमसफर बनाने का तो लॉन्ग ड्राइव का विकल्प अच्छा रहेगा। जहां आप उन्हें  सरप्राइज मोड पर एक ऐसे खूबसूरत जगह ले जाए और अपने प्यार का रोमंटिक अंदाज में इजहार करके उन्हें अपनी जिंदगी बना सके।

= प्रकृति के कई ऐसे नजारे भी है जो आपके प्यार में रोमंस भर देते है। ऐसे में समुद्र का किनारा और शाम का वक्त आपके इस प्रपोज करनें के अंदाज को और भी ज्यादा  रोमंटिक कर देगे। ऐसे में आपकी पार्टनर हां किए बिना नही रहेगी। और आपका यही प्रपोज करने का तरीका आपकी जिंदगी में यादगार लम्हों में शामिल हो जाएगा।  

= कैंडल लाइट डिनर भी एक बेहतर विकल्प है। कैंडल लाइट डिनर के वक्त भी आप अपनी पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज कर सकते है।

सोर्स –गूगल

तो इन कारणों से आपका पार्टनर कर सकता है आपको इग्नोर

Hair volume बढाना है तो करे इन टिप्स को फॉलो

अब इन तरीको से हटाए हाथ में लगी कुछ दिन पुरानी मेंहदी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.