Bihar Board Exam: लड़कियों को देखकर परीक्षा देने आए छात्र के साथ हो गया कुछ ऐसा की करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Samachar Jagat | Thursday, 02 Feb 2023 09:26:56 AM
Bihar Board Exam: Seeing the girls, something happened with the student who came to take the exam, he had to be admitted to the hospital

इंटरनेट डेस्क। आपने ये तो सुना ही होगा की व्यक्ति कभी टेंशन में आके बीमार हो जाता है। लेकिन कभी ये नहीं सुना होगा की कोई लड़कियों के बीच में जाकर बेहोश हो जाए या बीमार हो जाए। लेकिन ऐसा ही हुआ है बिहार में जहां एक स्टूडेंट छात्राओं के बीच में खुद को देख बेहोश हो गया।

जानकारी के अनुसार बिहार बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा शुरू हो चुकी है और इसके पहले दिन एक परीक्षार्थी शहर के ब्रिलिएंट कान्वेंट स्कूल पहुंचा। यह स्कूल सिर्फ छात्राओं के लिए निर्धारित परीक्षा केंद्र था। लेकिन मनीष नाम के इस छात्र को प्रवेश पत्र  के अनुसार इसी केंद्र पर परीक्षा देनी थी।

ऐसे में वो केंद्र के अंदर प्रवेश कर गया। लेकिन स्कूल परिसर में 499 छात्राओं के बीच खुद को अकेला पाकर असहज हो गया, और जैसे ही उसके सामने परीक्षा पत्र आया और उसकों हल करते हुए बेहोश हो गया। विद्यालय प्रशासन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत स्थिर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.