Job In Bank: इस बैंक में नौकरी मिलने में कुछ ही दिन बचे हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Apr 2022 09:30:04 AM
Few days left to get job in this bank

जो उम्मीदवार बैंक में नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं उनके लिए नौकरी करने का बेहतरीन मौका है। दरअसल, भारत के आयात-निर्यात बैंक, इंडिया एक्ज़िम बैंक ने 30 पदों के लिए अधिकारी रिक्तियों को हटाते हुए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को एक्ज़िम बैंक के आधिकारिक पोर्टल eximbankindia.in पर जाना होगा। इन भर्तियों में वाणिज्य, कानूनी, राजभाषा, सूचना प्रौद्योगिकी, मानव संसाधन, अनुसंधान और विश्लेषण, ऋण निगरानी, ​​सूचना प्रणाली लेखा परीक्षा, आंतरिक लेखा परीक्षा, प्रशासन, जोखिम प्रबंधन और विशेष स्थिति विभागों में अनुबंध पर अधिकारी (ओसी) के पद शामिल हैं। समूह। इन पदों पर आवेदन करने के लिए इग्मिज बैंक की वेबसाइट पर भर्ती अनुभाग में लिंक सक्रिय कर दिया गया है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले अधिसूचना को अच्छी तरह पढ़ लें।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-
आवेदन की तिथि - 8 अप्रैल 2022
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 28 अप्रैल, 2022


 
आवेदन शुल्क:-
सामान्य श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क - 600 रुपये
एससी, एसटी, दिव्यांग, महिलाओं के लिए शुल्क - 100 रुपये
आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है।

शैक्षिक योग्यता:-
उम्मीदवार जो इंडिया एक्ज़िम बैंक में अधिकारी के पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें रिक्तियों से संबंधित क्षेत्रों में पीजी डिग्री / पीजी डिग्री प्राप्त करनी चाहिए। डिप्लोमा होना चाहिए।
उम्मीदवारों की आयु 31 मार्च 2022 को 35/40/50/62 वर्ष (पदों के अनुसार भिन्न) से अधिक नहीं होनी चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.