फोल्डेबल Apple iPhone सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप की तरह आ रहा है नजर , देखें वीडियो

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2022 01:26:54 PM
Foldable Apple iPhone looks like Samsung Galaxy Z Flip, watch video

फोल्डेबल Apple iPhone अब एक वास्तविकता है क्योंकि एक चीनी YouTuber ने Apple की मदद के बिना इसे बनाया है। 'iPhoneh V' नाम से फोल्डेबल Apple iPhone पूरी तरह से काम कर रहा है और Apple का iOS चलाता है। स्मार्टफोन को एक डिस्प्ले मिलता है जो हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की तरह ही झुक सकता है। निर्माता ने मोटोरोला रेजर के फोल्डेबल चेसिस का इस्तेमाल किया है और दुनिया का पहला बनाने के लिए आईफोन के आंतरिक घटकों को जोड़ा है। फोल्डेबल एप्पल आईफोन।

 Apple पिछले काफी समय से फोल्डेबल डिस्प्ले तकनीक पर काम कर रहा है। ज्ञात Apple विश्लेषकों का सुझाव है कि फोल्डेबल डिस्प्ले वाला Apple का पहला उपकरण iPhone नहीं हो सकता है। Ming-Chi Kuo का मानना ​​है कि Apple प्रमुख तकनीकों को सत्यापित करने के लिए iPhone और iPad के बीच PPI के साथ एक फोल्डेबल OLED डिस्प्ले पर काम कर रहा है।

Leaker Dylandkt का सुझाव है कि कंपनी इस बात से चिंतित है कि फोल्डेबल डिवाइस लंबे समय तक लोकप्रिय रहेंगे या नहीं। उनका यह भी मानना ​​​​है कि ऐप्पल "यह सुनिश्चित करना चाहता है कि पहला फोल्डेबल आईफोन आईफोन के मौजूदा डिजाइन से रिग्रेशन नहीं है।"



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.