Husband Harbhajan और बेटी के साथ फैशनेबल लुक में नजर आईं गीता बसरा

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 11:32:54 AM
Geeta Basra spotted with husband Harbhajan and daughter in fashionable look

जानी मानी अभिनेत्री गीता बसरा ने हाल ही में अपने बेटे को जन्म दिया है वही अभिनेत्री को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उनकी लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं जिसमें वे पति हरभजन सिंह, उनकी बेटी और नवजात शिशु के साथ नजर आ रही हैं. जैसे ही पूरा परिवार अस्पताल से निकला, पपराजी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे। गीता और हरभजन ने भी कैमरे के लिए पोज दिए और फैन का अभिवादन स्वीकार किया।

 

 

दंपती ने कोरोना को देखते हुए सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा। गीता बसरा ने पिछले 10 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। हरभजन ने जन्म के बाद एक पोस्ट साझा किया था जबकि गीता ने एक वीडियो साझा किया था जिसे प्रशंसकों ने पसंद किया था। इसमें एक झूला दिखाया गया है जिसमें बच्चे के कपड़े और एक टेडी बियर दिखाया गया है।

 


वहीं एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 'हमें संभालने के लिए एक नया छोटा हाथ, उसका प्यार बड़ा है, सोने जितना कीमती। यह एक सुंदर उपहार है, बहुत ही खास और शुद्ध। हमारा दिल भर गया है, हमारा जीवन खत्म हो गया है। हम स्वस्थ बच्चे के रूप में हमें आशीर्वाद देने के लिए भगवान के आभारी हैं। हम खुश हैं और अपने शुभचिंतकों को लगातार देने और समर्थन करने के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं।' गीता बसरा और हरभजन सिंह ने 2015 में शादी की थी और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम हिनाया है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.