कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सैलरी में इतने रुपये का इजाफा 6000 रु, प्रस्ताव को जल्द मिलेगी मंजूरी, बढ़ेगी सैलरी

Samachar Jagat | Monday, 11 Sep 2023 09:35:31 AM
Good News For Employees, Increase In Salary By Rs. 6000, Proposal Will Be Approved Soon, Salary Will Increase.

कर्मचारियों का वेतन
Employee News: कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है. इन्हें वेतन वृद्धि का लाभ मिलेगा। इसके लिए प्रक्रिया पूरी कर ली गयी है. जल्द ही आदेश भी जारी कर दिए जाएंगे। बढ़ी हुई राशि का भुगतान जल्द ही उनके खाते में कर दिया जाएगा।

संविदा कर्मचारियों को सातवें वेतनमान की तरह बढ़ोतरी का लाभ मिलेगा।

उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल विकास निगम के एमडी ने संविदा कर्मचारियों की वेतन वृद्धि पर सहमति दे दी है. निदेशक मंडल की बैठक में वेतन वृद्धि का मुद्दा उठाया गया. जिस पर सहमति बनी कि संविदा कर्मचारियों को सातवें वेतनमान की तरह बढ़ोतरी का लाभ मिलेगा. इससे पहले संयुक्त कर्मचारी महासंघ कुमाऊं मंडल विकास निगम की ओर से बैठक में कर्मचारियों की मांग रखी गई।

सैलरी में 6000 रुपये तक की बढ़ोतरी

प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुरुरानी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल से वार्ता हुई। जिस पर वेतन वृद्धि के मुद्दे पर सकारात्मक फैसला लिया गया है. इससे कर्मचारियों को काफी फायदा मिलेगा. 2009 से 2018 तक तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों का वेतन 16000 और 14000 रुपये तय किया गया है, जबकि 2019 से 2022 तक तृतीय श्रेणी के कर्मचारियों का वेतन 12500 और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के लिए वेतन पर सहमति बनी है. 10500 रुपए पर सहमति बनी।

ऐसे में कर्मचारियों की सैलरी में 6000 रुपये तक की बढ़ोतरी होगी. जल्द ही इसे निदेशक मंडल की बैठक में रखा जाएगा। वही प्रस्ताव को मंजूरी मिलने से उनके वेतन में बड़ी बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी। इसका प्रस्ताव इस माह के अंत तक निदेशक मंडल की बैठक में रखा जा सकता है. जिसके बाद इस पर आगे सहमति बन सकेगी.



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.