पिता बनने वाला है ये भारतीय ऑलराउंडर, कप्तान कोहली ने दी बधाई

Samachar Jagat | Monday, 01 Jun 2020 12:05:07 PM
Hardik Pandya is going to be a father

खेल डेस्क। भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी हार्दिक पांड्या ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। हार्दिक पांड्या ने इस प्रकार जानकारी देकर सभी प्रशंसकों को सरप्राइज दिया है। 

साल 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची में इस भारतीय क्रिकेटर ने बनाई जगह, पहले स्थान पर है रोजर फेडरर 

भारतीय ऑलराउंडार हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इसमें वह मंगेतर सर्बियाई अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक के  साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में नताशा स्टानकोविक गर्भवती दिखाई दे रही हैं। 

इस आईपीएल टीम में धोनी और रैना को नहीं मिली जगह

इस फोटा के साथ ही हार्दिक पांड्या ने लिखा कि नताश और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा की है और हमार सफर अब और भी अच्छा होने वाला है। हम बहुत जल्द अपने एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। 

सोशल मीडिया पर इस प्रकार की जानकारी मिलने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और स्पिनर यजुवेन्द्र चहल ने हार्दिक पांड्या को बधाई दी है। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने इसी साल एक जनवरी को नताशा स्टानकोविक से दुबई में सगाई की थी।
 



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.