Sleep: क्या आपने कभी अपनी नींद पर नज़र रखने के बारे में सोचा है? यह गैजेट ऐसा करने में आपकी सहायता करता है

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2022 11:49:43 AM
Have you ever thought about tracking your sleep? This Gadget Helps You Do That

आज के व्यस्त जीवन में हमें गुणवत्तापूर्ण नींद की कमी हो सकती है। जो हमारी जीवनशैली को प्रभावित करती है। ज्यादातर लोगों को रात में खराब नींद आती है और सबसे बुरी बात यह है कि वे यह भी नहीं जान पाते कि वे कहां गलत हो रहे हैं। लेकिन आज हम आपके लिए कुछ लेकर आए है जो आपकी इस समस्या को दूर करने में मदद कर सकता है।

सैमसंग ने अपनी बिल्कुल नई स्मार्टवॉच GalaxyWatch5 लॉन्च कर दी है। यह एक उन्नत स्लीप ट्रैकर के साथ बनाया गया है जो सोते समय आपकी गतिविधियों पर नज़र रखता है जब आप इसे बिस्तर पर पहनते हैं। यह आपकी नींद की गुणवत्ता के बारे में भी जानकारी प्रदान कर सकता है और आपको बेहतर नींद में मदद कर सकता है।गैलेक्सी वॉच 5 खर्राटों का पता लगाने की सुविधा भी प्रदान करता है और नींद के दौरान आपके ब्लड ऑक्सीजन लेवल की निगरानी करता है। सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 ,24999 में उपलब्ध है।  

हमारे जीवन में दिन-प्रतिदिन बढ़ते तनाव के साथ हम सभी को कुछ ऐसा चाहिए जो सोते समय हमारी गतिविधि और स्वास्थ्य की निगरानी कर सके और ऐसी दुनिया में रहना आश्चर्यजनक है जो ऐसे विचारों और तकनीकों के साथ आ रही है जो हमें हमारे स्वास्थ्य और नींद से संबंधित हर छोटी बात और गतिविधि के बारे में बता सकती हैं।

 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.