Numerology prediction September 22: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और शुभ रंग

Samachar Jagat | Thursday, 22 Sep 2022 10:34:56 AM
Numerology prediction September 22: Know how will be today for you, auspicious numbers and auspicious colors

आज 22 सितंबर 2022 गुरुवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए।

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज आपका भाग्य प्यार और धन के मामले में आपका और आपके जीवन साथी का साथ देगा। जीवनसाथी को कार्यक्षेत्र में सुनहरा अवसर मिलेगा। आपको विद्रोहियों से सतर्क और सावधान रहना चाहिए, कोई भी आपके काम को गलत तरीके से पेश कर सकता है।

    शुभ अंक : 6
    शुभ रंग : गुलाबी

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

काम के अधिक बोझ के कारण आज आप तनाव में रह सकते हैं। लेकिन ऊर्जा और बुद्धि के कारण रुके हुए काम आगे बढ़ेंगे। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय आपके पक्ष में है। आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। संतान को लेकर चिंतित हो सकते हैं।

    लकी नंबर: 1
    शुभ रंग : पीला

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज कामकाज में वृद्धि होगी, जिससे आप दबाव महसूस कर सकते हैं। परिवार में कोई दुखद घटना घट सकती है। कुछ मानसिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। संतान की शिक्षा पर खर्चा हो सकता है।

    शुभ अंक : 4
    शुभ रंग : हल्का नीला

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आज का दिन आपके लिए सामान्य से बेहतर रहेगा। नए लोगों से संपर्क हो सकता है। आपके विनम्र व्यवहार और व्यक्तित्व के कारण लोगों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। लंबे समय से रुका हुआ धन आपको मिल सकता है।

    शुभ अंक : 24
    शुभ रंग : सफेद

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)

आज कोई नया काम शुरू होगा। आप किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद रहेगा। कारोबारी साझेदारी में काम करना चाहते हैं तो दिन अच्छा है। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। पैरों में दर्द के कारण कमजोरी महसूस हो सकती है।

    शुभ अंक : 3
    शुभ रंग : हल्का हरा

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज अच्छा दिन होगा। परिवार में किसी प्रिय मित्र या किसी प्रियजन से आपकी मुलाकात हो सकती है। प्रेम संबंध और भी बेहतर होंगे। आज आपको अधिक ध्यान देने की जरूरत है। बुरे लोगों और बुरी संगति से दूर रहें। अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें।

    शुभ अंक: 11
    शुभ रंग : सफेद

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

आज का दिन अच्छा रहेगा, आपका पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। अगर आप अपने धन में वृद्धि करना चाहते हैं, तो इसे ठीक से निवेश करें। अपने लिए नए विकल्प तलाशें। आपको कोई नया प्रोजेक्ट भी मिल सकता है, जो आपके करियर को बढ़ावा देगा। छात्रों के लिए यह एक शुभ दिन है।

    शुभ अंक : 5
    शुभ रंग : हरा

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

परिवार के लिहाज से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। संतान चाहने वालों को शुभ समाचार मिल सकता है। अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें। जमीन-जायदाद से लाभ मिलने की संभावना है। छात्रों को सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।


    शुभ अंक : 4
    शुभ रंग : बैंगनी

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

आज का दिन उत्साह और ऊर्जा से भरा रहेगा। पारिवारिक सुख-शांति में आपकी अहम भूमिका होगी। व्यापारिक यात्रा लाभकारी रहेगी। कोई भी निर्णय लेने से पहले जांच लें। परीक्षा के परिणाम छात्रों के लिए अनुकूल रहेंगे।

    शुभ अंक : 21
    शुभ रंग : सुनहरा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.