Rashifal 23 January 2024: मिथुन, कन्या, कुंभ और मीन राशि के जातको को रहना होगा संभलकर, आ सकती है कोई अड़चन, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Monday, 22 Jan 2024 08:05:01 PM
Rashifal 23 January 2024: People of Gemini, Virgo, Aquarius and Pisces will have to be careful, some obstacle may come, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 23 जनवरी 2024 मंगलवार का दिन आपके लिए शुभकारक रहने वाला है।  ग्रहों की चाल के मुताबिक आपका व्यापार और अधिक विकसित हो सकता है। आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। जानते है राशिफल।

मेष राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा, नौकरी करने वाले जातक सरकारी क्षेत्र में काम करते हैं और नौकरी के सिलसिले में बाहर रहते हैं, वह अवकाश लेकर कुछ दिनों के लिए अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं।

वृषभ राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको अपने दफ्तर में अपने बॉस की किसी नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए इंटरनेट से अपने व्यापार को जोड़ने का प्रयास करें।

कर्क राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके कार्यक्षेत्र में मेहनत की अधिक आवश्यकता नहीं है, बल्कि अपने कार्यों को किसी प्लानिंग के जरिए आगे बढ़ाने की आवश्यकता है।

सिंह राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके दफ्तर में आपकी सैलरी बढ़ने में कुछ संदेह हो सकता है।

कन्या राशि

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने कार्य क्षेत्र में अपने किसी भी  कार्य को करने के लिए अपने गुरुजनों का आशीर्वाद अवश्य लें।

तुला राशि
आपकी सेहत की बात करें तो आपको खांसी जुकाम इत्यादि की समस्याएं परेशान कर सकती हैं, जिसके कारण आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि
युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों को अनावश्यक खर्चों पर रोक लगानी होगी अन्यथा,  यह  आपके भविष्य के लिए बहुत अधिक महंगा पड़ सकता है।

धनु राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। युवा जातकों की बात करें तो रचनात्मक कार्य में रुचि रखने वाले युवाओं को अपनी कला के क्षेत्र से संबंधित अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं।
मकर राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके दफ्तर का माहौल बहुत ही खुशनुमा रहेगा। आपके दफ्तर में कोई छोटी-मोटी पार्टी भी हो सकती है।

कुंभ राशि
आजका दिन अच्छा रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो तेल का व्यापार करने वाले जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नयी तकनीकी के माध्यम से कार्य करने के कारण जल्दी और सही समय पर होंगे। युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक अपने करियर को बनाने के लिए अपने प्लानिंग शुरू कर दें।

pc- zee news, indai news,parbhat khabr 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.