RIP Sonali Phogat: 'बिग बॉस 14' में बीजेपी नेता के यादगार पल

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Aug 2022 02:10:37 PM
RIP Sonali Phogat: Memorable moments of BJP leader in 'Bigg Boss 14'

बीजेपी नेता और पूर्व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगट जिनकी प्रसिद्धि बिग बॉस का सीजन 14 थी। उनका सोमवार रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्हें याद करने के लिए पेश हैं बिग बॉस शो के कुछ यादगार पल।

शो के सबसे मनमोहक पलों में से एक में सोनाली को साथी प्रतियोगी एजाज खान के साथ राहुल वैद्य द्वारा गाए गए एक गाने पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है।

यह सोनाली के लिए सबसे यादगार पलों में से एक रहा होगा। जिसे सलमान खान के अलावा किसी और के साथ डांस करने का मौका नहीं मिला और परफॉर्मेंस परफेक्ट थी।

टिकटोक स्टार को डांस करने का बहुत शौक था। जिसे यहां भी देखा जा सकता है। जब वह दीपिका पादुकोण के मशहूर गाने 'दीवानी मस्तानी' की धुन पर डांस करती हैं।

अर्शी सोनाली को ताना मारती है और उसे और एली को मनोरंजक बातचीत में शामिल करती है। इस बीच सोनाली मस्ती कर रही है और नाचने-गाने लगती है। इससे एक बार फिर पता चलता है कि सोनाली शो में कितनी एंटरटेनिंग और जिंदादिल थीं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.