Astro Gyan: 4 दिसंबर को है सूर्य ग्रहण, भूल से भी ना करें यह काम

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 09:56:46 AM
The last 'solar eclipse' of the year will be very auspicious for these 4 zodiac signs

साल 2021 का आखिरी सूर्य ग्रहण 4 दिसंबर 2021 को लगने जा रहा है। चाहे वह सूर्य ग्रहण हो या चंद्र ग्रहण, दोनों ही ज्योतिष में बहुत महत्वपूर्ण माने जाते हैं। आइए जानते हैं किन राशियों के लिए यह सूर्य ग्रहण शुभ रहने वाला है।

वृष राशि वालों के लिए यह सूर्य ग्रहण बहुत ही शुभ रहेगा। इस राशि के लोगों को नौकरी में सफलता मिलेगी, कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा। जो लोग व्यवसायी हैं उनके लिए यह समय बहुत ही शुभ रहेगा। वृषभ राशि के जातकों को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे।


 
मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सूर्य ग्रहण बहुत ही शुभ रहेगा। इस समय इस राशि के जातकों की सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। इससे कोई अच्छी खबर मिलने की भी उम्मीद है।

मकर राशि के लोगों को व्यापार में सफलता मिलेगी। नौकरी चाहने वालों को करियर में अच्छी स्थिति मिलेगी। आमदनी में वृद्धि होने के योग हैं। लेकिन इस समय निवेश को लेकर सावधान रहें।

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सूर्य ग्रहण काफी फायदेमंद रहेगा। ऐसे में आपके रुके हुए काम बनेंगे। सभी कार्य सफल होंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों में भी आपको लाभ मिलेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.