गर्मी में ठंडक देगा इंदौर का यह सबसे मशहूर वाटर पार्क, एक बार जरूर देखें

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 12:59:57 PM
This most famous water park of Indore will give coolness in summer, definitely visit once

गर्मी के मौसम में इससे बचने के लिए लोग वाटर पार्क जाने की सोचते हैं। ऐसे में अगर आप इंदौर में रहते हैं या इंदौर घूमने आए हैं तो आप इन वाटर पार्कों में जा सकते हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। जी हां, सबसे स्वच्छ शहर यानी इंदौर में कई ऐसे टॉप क्लास वाटर पार्क हैं, जहां आप परिवार, दोस्तों या पार्टनर के साथ गर्मी से राहत पाने और मस्ती करने के लिए जा सकते हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

क्रिसेंट वाटर पार्क- यह पार्क मध्य प्रदेश के सबसे बड़े और बेहतरीन पार्कों में से एक है। यहां आप परिवार, दोस्तों और पार्टनर के साथ मस्ती कर सकते हैं। इस पार्क में आप कोस्टर राइड, रेन डांस, डैशिंग कार आदि कई मजेदार चीजों का लुत्फ उठा सकते हैं। जी हां और इसके अलावा इस पार्क में बच्चों के लिए अलग वाटर पार्क भी बनाया गया है। इस पार्क के अंदर स्थानीय भोजन का भी आनंद लिया जा सकता है।
टिकट की कीमत- वयस्कों के लिए लगभग 500 रुपये और बच्चों के लिए 250 रुपये।
पता- ग्राम जामनिया, इंदौर-452016।
समय - सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक।


 
मयंक ब्लू वाटर पार्क- इसे मध्य प्रदेश का सबसे पुराना वाटर पार्क माना जाता है। जी हां और इस पार्क में देशी ही नहीं विदेशी सैलानी भी मौज मस्ती करने आते हैं। यहां सबसे प्रसिद्ध डांस फ्लोर है जहां आप मस्ती करने भी जा सकते हैं। इतना ही नहीं यह वाटर पार्क वर्ल्ड क्लास सुविधाओं के लिए भी जाना जाता है। जी हां और इस पार्क में स्लाइडर और पूल पार्टी भी सबसे मशहूर है।
टिकट की कीमत- वयस्कों के लिए करीब 600 रुपये और बच्चों के लिए 250 रुपये।
पता-बंगाली स्क्वायर, बाईपास रोड, इंदौर-452016।
समय - सुबह 10:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक।

नखराली ढाणी वाटर पार्क - 12 एकड़ से अधिक क्षेत्र में फैले इस पार्क को इंदौर का सबसे बड़ा पार्क माना जाता है। हाँ और आप इस पार्क में सबसे अच्छी रोमांचकारी सवारी में से एक का आनंद ले सकते हैं। यहां आप कठपुतली शो, रेन डांस, वॉटर स्लाइड आदि शानदार गतिविधियों का भी आनंद ले सकते हैं। जी हां और इसके अलावा इस पार्क में एक स्नो पार्क भी मौजूद है।
टिकट की कीमत- वयस्कों के लिए लगभग 500 रुपये और बच्चों के लिए 350 रुपये
पता- विजय नगर, इंदौर-452011
समय - सुबह 10:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.