Travel Tips: केवल 44,600 में करें नेपाल की पांच दिनों की यात्रा, आप ही बुक करवा लें अपना टिकट

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2024 02:26:48 PM
Travel Tips: Take a five-day trip to Nepal for only Rs 44,600, book your ticket yourself

इंटरनेट डेस्क। अगर आपका इस गर्मी के सीजन में किसी धार्मिक जगह पर घूमने का प्लान है तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। खबर ये है कि आईआरसीटीसी ने इस संबंध में आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज पेश किया है।

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के तहत आप गर्मी के इस मौसम में नेपाल के प्रसिद्ध पशुपतिनाथ मंदिर और मनोकामना मंदिर में भगवान के दर्शन कर सकते हैं। यहां पर आपको नेपाल की प्राकृतिक खूबसूरती का भी दीदार करने का मौका मिलेगा, दुनियाभर में लोकप्रिय है। यहां पर स्थित माउंट एवरेस्ट दुनियाभर से रोमांच का लुत्फ उठाने वाले पर्वतारोहियों को बहुत ही पंसद आता है। इसके अलावा नेपाल में आपको कई खूबसूरत पर्यटक स्थलों पर घूमने का मौका मिलेगा।

आज हम आपको आईआरसीटीसी के नेपाल टूर पैकेज के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के अंतर्गत आप 4 रातों और 5 दिनों तक यात्रा कर सकेंगे। इसके तहत आपको हवाई यात्रा करने का मौका मिलेगा, जो 23 अप्रैल, 2024 को लखनऊ से हो शुरू होगी। इस टूर पैकेज के अंतर्गत आपको काठमांडू और पोखरा में पशुपतिनाथ मंदिर और मनोकामना मंदिर का दीदार करने का मौका मिलेगा।

आप नेपाल की ये यात्रा केवल 44,600 रुपए में ही पूरी कर सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको तीन लोगों के ग्रुप में अपना टिकट बुक करवाना होगा। अकेले यात्रा करने पर 53,600 रुपए और दो लोगों के साथ यात्रा करने पर 45,900 रुपए खर्च करने होंगे। आपको आप ही इस टूर के लिए अपना टिकट बुक करवा लेना चाहिए। 

PC:  navbharattimes
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.