Travel Tips: शादी की सालगिरह की पार्टी मनाने के लिए शानदार जगह है Trishla Farmhouse, बना लें प्लान 

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2024 03:43:10 PM
Travel Tips: Trishla Farmhouse is a great place to celebrate wedding anniversary party, make a plan

इंटरनेट डेस्क। बहुत से लोगों की जून में शादी हुई है। कई लोगों द्वारा शादी की सालगिरह बनाने के लिए किसी शानदार जगह की तलाश है। अगर आपको भी अपनी शादी की सालगिरह की पार्टी के लिए अच्छी जगह की तलाश है तो आज हम आपको एक बहुत ही खूबसूरत जगह के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

आपके लिए इस पार्टी के लिए राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित त्रिशला फार्महाउस बेहतर विकल्प साबित होगा। आप यहां पर कम बजट में मैरिज एनिवर्सरी की पार्टी का मजा ले सकते हैं। शहर की भीड़-भाड़ से दूर त्रिशला फार्महाउस आपके पार्टनर को बहुत ही पसंद आएगा। 

खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित त्रिशला फार्महाउस
जयपुर में गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित त्रिशला फार्महाउस राजस्थान की राजधानी पर आपको कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी।  आपको आज ही शादी की सालगिरह की पार्टी का कार्यक्रम का प्लान बना लेना चाहिए। 

इस व्हाट्सएप नंबर से हासिल करें टैरिफ की जानकारी
आप त्रिशला फार्महाउस में कम बजट में बहुत ही एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज करके हासिल की जा सकती है। 

इस प्रकार से पहुंचे
आप जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्महाउस आसानी से पहुंच सकते हैं। यहां से इसकी दूरी केवल 22 किमी दूर ही है। जयपुर एयरपोर्ट से टैक्सी के माध्यम से आप आसानी से पहुंच सकते हैं। जयपुर रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड से भी आप यहां पर आसानी से पहुंच सकते हैं। इन स्थानों से भी टैक्सी के माध्यम से पहुंच सकते हैं। अक्षयपात्र जगतपुरा से तो त्रिशला फार्महाउस की दूरी केवल 15 किलोमीटर ही है। यहां से भी आसानी से यहां पर पहुंच सकते हैं।

PC: Trishla Farm House

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.