Travel Tips: लोहड़ी पर्व मनाने के लिए आप भी फैमिली के साथ आ सकते है Trishala Farmhouse

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jan 2024 11:40:32 AM
Travel Tips: You can also come to Trishala Farmhouse with your family to celebrate Lohri festival.

इंटरनेट डेस्क। नए साल की शुरूआत हो चुकी है और उसके साथ ही नई साल में अब लोहड़ी और मकर संक्राति का त्योहार आने वाला है। ऐसे में आप भी अगर जयपुर में लोहड़ी का पर्व मनाना चाहते है और वो भी बड़े तरीके से परिवार के साथ तो आप आ सकत है त्रिशला फार्महाउस पर। यह जयपुर से थोड़ा दूर और प्रकृति के कॉफी नजदीक है। 

लोहड़ी के चुन सकते है आप भी ये जगह
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको एक बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप लोहड़ी का पर्व एंजोय करने के लिए इस त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है। यहां आप बोनफायर का मजा ले सकत है साथ ही आपको यहां म्यूजीक और खाने पीने की भी पूरी सुविधा मिलेगी। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- pc- Trishala Farm House 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.