Travel Tips: इस मौसम का आप भी उठा सकते है आंनद, जाना होगा आपकों इन जगहों पर

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2023 12:41:02 PM
Travel Tips: You can also enjoy this season, you will have to go to these places

इंटरनेट डेस्क। यह मौसम घूमने के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। इस मौसम में लोग घूमने के लिए इसलिए जाते है की सर्दी कम होने लगती है और घूमने का आनंद भी पूरे तरीके से उठाया जा सकता है। ऐसे में इस सीजन में न ज्यादा ठंड और न ज्यादा गर्मी पड़ती है। तो आप भी तैयार हो जाए घूमने के लिए।

बीर-बिलिंग
आप भी घूमने का प्लान बना चुके है या नहीं बनाया है तो आपकों बीर-बिलिंग जाना चाहिए। यहां आप घूमने के साथ साथ पैराग्लाइडिंग भी कर सकते है। इसके अलावा आप यहां अपने दोस्तों के साथ स्काई डाइविंग भी कर सकते है। जानकारी के अनुसार बीर-बिलिंग में पैराग्लाइडिंग ओलंपिक का आयोजन भी हो चुका है। 

सोलंग घाटी
इसके अलावा आप अपनी ट्रिप में सोलंग घाटी को भी जोड़ सकते है जो घूमने के लिहाज से अच्छी जगह है। यह खूबसूरत जगह हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में स्थित है। सोलांग गांव के पास होने के कारण इस घाटी का नाम सोलंग है। लोग सोलंग घाटी में स्कीइंग, स्काई डाइविंग के लिए आते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.