Travels : वैलेंटाइन डे पर घूमने का बना रहे है प्लान तो इन जगहों पर जरूर जाए

Samachar Jagat | Thursday, 02 Feb 2023 04:09:38 PM
Travels : If you are planning to travel on Valentine's Day then definitely visit these places

इस वैलेंटाइन डे पर आप रोमांटिक जगहों पर जाना ज्यादा पसंद करते है। रोज़ डे से लेकर 14 फरवरी के बड़े दिन तक, इस उत्सव के सप्ताह का अधिकतम लाभ उठाएं। आईटीसी होटल्स द्वारा वेलकमहोटल द्वारा उत्तर भारत में रोमांटिक स्थलों के लिए इन जगहों परजाने का प्लान बना सकते है। आइए जानते है।    

जिम कॉर्बेट, उत्तराखंड

उत्तराखंड राज्य साहसिक कपल के लिए एक उपयुक्त स्थान माना जाता है क्योंकि यहां कुछ ट्रेक हैं जो आपको विस्मित कर देंगे। ट्रेकिंग के अलावा, उत्तराखंड पर्यटन में रिवर राफ्टिंग, राष्ट्रीय उद्यान का दौरा और कई और मजेदार गतिविधियाँ भी शामिल हैं जो इसे आप दोनों के लिए यादगार बना देंगी। जिम कॉर्बेट में रहने के लिए सबसे अच्छी जगह वेलकमहोटल बाय आईटीसी होटल्स, जिम कॉर्बेट है, जिसकी कीमतें लगभग 12,000 रुपये से अधिक टैक्स से शुरू होती हैं।

पहलगाम, जम्मू और कश्मीर

क्रिस्टल स्पष्ट झीलें, पहाड़, स्वादिष्ट भोजन और आपका बीएई! कश्मीर के मनोरम दृश्यों का आनंद लें। वैलेंटाइन डे पर घूमने के लिए यह बेहतरीन जगहों में से एक है।

चैल, हिमाचल प्रदेश

चैल का शांत पहाड़ी शहर एक रोमांटिक पलायन के लिए शानदार नज़ारे प्रदान करता है। यह हिमाचल प्रदेश के सबसे शांतिपूर्ण स्थलों में से एक है और यह अविस्मरणीय यादों को बनाए रखेगा। वैलेंटाइन्स डे के लिए आदर्श, चायल उन कपल के लिए एक बेस्ट पसंद है जो एक साथ अपना नया जीवन शुरू करना चाहते हैं। वेलकमहोटल बाय आईटीसी होटल्स, चैल रहने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। कीमतें INR 15,000 प्लस टैक्स से शुरू होती हैं

 मसूरी, उत्तराखंड

यदि आप एक आरामदायक, रोमांटिक जगहे का आनंद लेना चाहते हैं, तो वेलेंटाइन डे के लिए मसूरी एक बेहतरीन जगह है। यह साल भर सभी प्रकृति प्रेमियों के लिए एक शानदार गंतव्य है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.