Utility News : बैंक ऑफ बड़ौदा ने कम करी ब्याज दर, अब होम लोन लेना हुआ आसान

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Apr 2022 01:25:41 PM
Utility News : Bank of Baroda reduced interest rate, now it is easy to take home loan

 बैंक ऑफ बड़ौदा ने होम लोन पर ब्याज दर कम कर दी है।  6.50 प्रतिशत प्रति वर्ष की दर से होम लोन प्रोवाइड करता है। पहले यह 6.75 प्रति वर्ष थी। यह लिमिटे पीरियड के लिए है। बैंक के जर्नल मैनज ने एक रिलीज़  में कहा कि नई दरें, जो बोर्रोवेर  के क्रेडिट प्रोफाइल से जुड़ी हैं, 30 जून, 2022 तक लागू हैं।

नई दर नए  होम लोन के साथ-साथ बैलेंस ट्रांसफर के लिए आवेदन करने वाले कस्टमर  के लिए उपलब्ध है। यह सभी लोन  राशियों में अवेलेबल  है और इसे 771 और उससे अधिक के सिबिल स्कोर वाले बोर्रोवेर को पेश किया जाएगा।

इसके जर्नल मैनजर  (बंधक और अन्य खुदरा संपत्ति) एच टी सोलंकी ने एक  रिलीज़ में कहा- "हमने पिछले कई महीनों में घरेलू बिक्री में  ग्रोथ  देखी है और हम शून्य प्रोसेसिंग  चार्ज  के साथ 6.50 प्रतिशत की विशेष, सीमित अवधि की ब्याज दर की ऑफर  के साथ घर खरीदारों के लिए अच्छे समय का एक्सपैंशन करते हुए प्रसन्न हैं। "
 


यह ध्यान दिया जा सकता है कि लेंडर  31 मार्च, 2022 तक विशिष्ट उधारकर्ताओं को 6.5 प्रतिशत की ब्याज दर पर होम लोन दे रहा था। इसने 1 अप्रैल, 2022 से दर को बढ़ाकर 6.75 प्रतिशत कर दिया और अब इसे फिर से घटा दिया है



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.