Vastu Tips : एक तोते की तस्वीर बदल सकती हैं आपकी किस्मत , जाने क्लिक कर

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 12:51:39 PM
Vastu Tips : A parrot's picture can change your luck, click here

कई लोग अपने घर के वास्तु को लेकर बहुत परेशान होते हैं। उनको कौनसी वस्तु किस दिशा में रखनी चाहिए,कौनसी जगह लगानी चाहिए। आज हम आपको बताएगें तोते की तस्वीर को किस दिशा में लगाना हैं जिससे आपके कई फायदे होंगे। 
आइए जानते हैं : 

स्वास्थ्य संबंधी समस्या दूर  होगी 

आपके घर में किसी न किसी को स्वास्थ्य संबंधी समस्या होगी।  इस रोग समस्या से आप राहत पाना चाहते हैं। आप अपने घर में तोते की तस्वीर लगा दे। इससे स्वास्थ्य की समस्या दूर होगी। 

बच्चे का पढ़ाई में मन लगेगा


आप अपने बच्चो के कमरे में तोते की पेंटिंग लगा दे। जिससे उनका  पढ़ने में मन लगेगा। 

बेडरुम में  तोते की पेंटिंग  लगाएं 


आपके रिलेशन में कई समस्या हो रही हैं तो आप अपने बेडरुम में एक तोते की पेटिंग लगा दे। इससे आपके रिलेशन की समस्या दूर  होगी आपका जीवनसाथी रहगा आपके साथ। 

ड्राइंग रुम


आपके घर में कई समस्या पैदा होती है तो आपके घर में उदासी आ जाती हैं। जिससे दुःख ,दर्द आदि की समस्या होती रहती हैं। आप ड्राइंग रुममें तोते की  पेंटिंग लगाते हैं तो आपको इन समस्या से राहत मिलेगी। 

व्यापार में वृद्धि होगी

आपके बिजनस में कुछ न कुछ समस्या आती रहती हैं जिससे आपकी  तरक्की  नहीं होती। आप अपने ऑफिस में उतर दिशा के तरफ तोते की पेंटिंग लगाने से आपके बिजनस में वृद्धि होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.