Viral News : कॉर्डेलिया एडम्स ने 33 साल में 12 इंच लंबे नाखून उगाए , कहा काम करने में कोई परेशानी नहीं होती

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jun 2022 12:20:10 PM
Viral News : Cordelia Adams grew 12 inch long nails in 33 years, said there is no problem in working

59 वर्षीय कॉर्डेलिया एडम्स ने अपने नाखूनों को बढ़ाना शुरू कर दिया क्योंकि वह अपनी मां के नाखूनों से प्यार करती थीं। महिला ने 1989 में अपने नाखून बढ़ाना शुरू किया और अब उसके नाखून 12 इंच तक लंबे हैं। आश्चर्यजनक रूप से, यह कॉर्डेलिया की अब तक की सबसे लंबी नाखूनों की लंबाई नहीं है। उसने एक बार अपने नाखूनों को बढ़ाकर 16 इंच कर लिया था। वह अब जब चाहें उन्हें ट्रिम कर देती है लेकिन उन्हें वापस बढ़ा देती है।

लंबे नाखूनों के साथ इतने लंबे समय तक रहने के बाद, कॉर्डेलिया ने बिना किसी रुकावट के काम करना सीख लिया है। YouTube चैनल के साथ बातचीत में - सच में, कॉर्डेलिया ने कहा, "नाखून मेरी बांह पर वापस मुड़े हुए हैं, इसलिए अगर मैं कुछ पकड़ रहा हूं तो वे पूरी तरह से बाहर हैं।   उन्होंने कहा -महिला के लंबे-लंबे नाखून खाना बनाते समय भी कोई बाधा नहीं बनते हैं। "अगर मैं कुछ पका रही हूं, जैसे कि मैं हैमबर्गर बना रही हूं तो मुझे कोई परेशानी नहीं होती। पैटीज़ को बनाना में प्रॉब्लम आ सकती है।

दिलचस्प बात यह है कि कॉर्डेलिया अपने पोर का इस्तेमाल बर्तन साफ ​​करने और अपने फोन को उठाने  करने के लिए करती है।इंडियाना की रहने वाली इस महिला के अनुसार, लंबे नाखून रखने की सबसे अच्छी बात यह है सब उनकी तरफ ध्यान देते है । अपने लंबे नाखूनों के कारण  उन्हें मिली प्रसिद्धि के बारे में और जानकारी देते हुए, कॉर्डेलिया ने कहा, "सुपर लंबे नाखून रखने के बारे में सबसे अच्छी बात ध्यान है। मैं महामारी के बीच में टिकटॉक बनाने लग गई थी। वहाँ मुझे बहुत प्यार मिला।  मेरा जो वीडियो वायरल हुआ, जिसे 17 मिलियन बार देखा गया, वह सिर्फ एक हाथ धोने वाला वीडियो था।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.