Viral video : मुंबई की ट्रेन में अपने पिता को फल देती छोटी बच्ची ने सबके दिल को पिघला दिया

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Jul 2022 11:19:25 AM
Viral video: Little girl giving fruits to her father in Mumbai train melts everyone's heart

एक पिता-पुत्री का रिश्ता वह होता है जिसे केवल कीमती बताया जा सकता है और मुंबई लोकल ट्रेन के अंदर रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो एक पिता और बेटी के रिश्ते को  बहुत अच्छे से दिखता है।  साक्षी मेहरोत्रा द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में एक छोटी बच्ची को मुंबई की स्थानीय बारिश पर अपने पिता को कुछ फल खिलाते देखा  जा सकता है।कैप्शन -"ऐसे पलों के लिए जीना चाहता हूँ!"

दोनों के बीच के इस मूमेंट को देख कर सबका दिल पिघल गया।  वीडियो को 5.26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 79.5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। आकर्षक वीडियो कुछ लोगो की  यादें वापस ले आई। जबकि अन्य ने टिप्पणी की कि कैसे उन्हें अपने पिता की याद आती है। एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "उनके पास जो कुछ भी है, वे सिर्फ आपको देते हैं कि हमारे माता-पिता वे सिर्फ हमारे लिए जीते हैं।" एक अन्य ने लिखा "एक पिता अपनी बेटी के लिए हमेशा राजा होता है।  इस रिश्ते की  कोई बाधा नहीं है।" 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.