WBJEE 2022 Responses Sheet Released: जानिए कैसे देख सकते है रिस्पोंड शीट

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 02:25:00 PM
WBJEE 2022 responses sheet released: Know how to view the response sheet

पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड (WBJEEB) ने आज  26 मई, 2022 को WBJEE 2022 रिस्पॉन्स शीट जारी की है। जो उम्मीदवार WBJEE परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट wbjeeb.nic.in के माध्यम से ओएमआर शीट और रिस्पॉन्स शीट डाउनलोड कर सकते हैं। WBJEE 2022 परीक्षा 30 अप्रैल, 2022 को सफलतापूर्वक आयोजित की गई थी।
 

डब्ल्यूबीजेईई 2022: प्रतिक्रिया पत्रक की जांच कैसे करें

स्टेप  1: आधिकारिक वेबसाइट - wbjeeb.nic.in पर जाएं
स्टेप 2: होमपेज पर उपलब्ध 'WBJEE' पर क्लिक करें

स्टेप 3: 'प्रतिक्रिया पत्र देखें' के लिंक पर क्लिक करें

स्टेप4: आवश्यक विवरण भरें और सबमिट करें

स्टेप 5: आपकी स्क्रीन पर प्रतिक्रिया पत्रक दिखाई देगा

डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए रिस्पॉन्ड  का एक प्रिंटआउट रखें।  आधिकारिक नोटिस के निर्देशानुसार, जो उम्मीदवार रिस्पॉन्ड से संतुष्ट नहीं हैं, वे 28 मई, 2022 की मध्यरात्रि से पहले ऑब्जेक्शन उठा सकते हैं। दावा एक सत्र में दर्ज किया जाना है। उम्मीदवारों को प्रति प्रतिक्रिया 500 रुपये की गैर-वापसी योग्य शुल्क का भुगतान करना होगा। शुल्क का भुगतान नहीं करने पर किसी दावे की समीक्षा नहीं की जाएगी। क्वेश्चन बुकलेट नंबर और उसका सीरीज  कोड भी प्रदर्शित किया जाता है। समय सीमा के बाद बोर्ड द्वारा किसी भी सुधार या अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.