व्हाट्सएप पे इंडिया के प्रमुख विनय चोलेटी ने `WhatsApp Pay` पर दिया इस्तीफा

Samachar Jagat | Thursday, 15 Dec 2022 02:44:33 PM
WhatsApp Pay India head Vinay Choleti resigns over `WhatsApp Pay`

एक प्रोफेशनल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके डिटेल के अनुसार, व्हाट्सएप पे इंडिया के प्रमुख विनय चोलेटी ने चार महीने बाद इस्तीफा दे दिया है। नवंबर में मेटा के कंट्री हेड अजीत मोहन के पद छोड़ने के बाद चोलेटी का इस्तीफा भारत में मेटा से लगभग डेढ़ महीने में चौथा हाई-प्रोफाइल एग्जिट है।

मोहन के बाद व्हाट्सएप इंडिया के हेड अभिजीत बोस और मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी हेड राजीव अग्रवाल ने भी पिछले महीने कंपनी से इस्तीफा दे दिया था। चोलेटी ने लिंक्डिन पर व्हाट्सएप से बाहर निकलने पर एक अपडेट शेयर की।

चोलेटी ने बुधवार को कहा,  आज वॉट्सऐप पे पर मेरा आखिरी दिन था, मैंने कंपनी छोड़ दी है। मैं गर्व से कह सकता हूं कि भारत में वॉट्सऐप के दायरे और प्रभाव को देखना एक अच्छा अनुभव रहा।’’

 वह अक्टूबर 2021 में अमेज़न से व्हाट्सएप से जुड़कर मर्चेंट पेमेंट्स वर्टिकल व्हाट्सएप पे का प्रमुख बना।   व्हाट्सएप पर भेजे गए एक ईमेल का कोई रिस्पांस नहीं मिला।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.