WhatsApp यूजर्स को एक टैप में चीज़ें ढूंढने और खरीदने में मिलेगी मदद

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2022 01:35:53 PM
WhatsApp users will be able to find and buy things in one tap

व्हाट्सएप यूजर्स के पास जल्द ही ऐप के माध्यम से आसान खरीदारी को सक्षम करने वाला एक फीचर होगा। वे संबंधित बिज़नेस सर्च , उनके कैटलॉग को ब्राउज़ करने, सही प्रोडक्ट्स सर्च , विक्रेता को मैसेज और ऐप के अंदर प्रोडक्ट को खरीदने में सक्षम होंगे।

"व्हाट्सएप ने कहा- व्हाट्सएप ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा कि लोग व्हाट्सएप पर पहले से मौजूद लाखों छोटे बिज़नेस और दसियों हजार ब्रांडों से जल्दी से सहायता प्राप्त करने का एक सुविधाजनक तरीका चाहते हैं। "हम व्हाट्सएप पर बिज़नेस सर्च  की क्षमता शुरू कर रहे हैं ताकि लोग अब बिज़नेस को कैटेगरी के अनुसार ब्राउज़ कर सकें - जैसे ट्रेवल या बैंकिंग - या बिज़नेस  के नाम से सर्च करें। यह लोगों को वेबसाइटों से फोन नंबर सर्च या टाइप करने से बचाएगा।  

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप ने कहा कि हमने बिजनेस सर्च को इस तरह से बनाया है जिससे लोगों की प्राइवेसी बरकरार रहे। आप जो खोजते हैं उसे इस तरह से संसाधित किया जाता है जिसे आपकेअकाउंट से वापस लिंक नहीं किया जा सकता है।

मेटा के स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा "जैसा कि अधिक बिसनेस व्हाट्सएप का यूज़ करते हैं, हमारा पहला सिद्धांत लोगों को उनकी बातचीत के कंट्रोल में रखता है। यह अधिकार प्राप्त करना व्हाट्सएप के लिए उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि उन लोगों और बिजनेसके लिए जो हम पर भरोसा करते हैं। हाल ही में व्हाट्सएप में शामिल होने वाले कुछ बिजनेस हैं: लोगों को बैंकअकाउंट खोलने, मेट्रो टिकट खरीदने और किराने का सामान ऑर्डर करने में मदद करना," ।

व्हाट्सएप बिजनेस

 यह कहा -व्हाट्सएप ने कहा कि वह चाहता है कि लोग अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड से चैट से सुरक्षित पेमेंट्स कर सकें। "हमने हाल ही में इस अनुभव को भारत में लॉन्च किया है और अब हम ब्राजील में कई पेमेंट भागीदारों के साथ इसका परीक्षण करने के लिए उत्साहित हैं। यह सहज चेकआउट अनुभव उन लोगों और बिजनेस के लिए गेम-चेंजर होगा जो बिना जाने व्हाट्सएप पर खरीदना और बेचना चाहते हैं। एक वेबसाइट के लिए, दूसरा ऐप खोलें या व्यक्तिगत रूप से पेमेंट करें,"।

व्हाट्सएप ने कहा कि यह फीचर ब्राजील, कोलंबिया, इंडोनेशिया, मैक्सिको और यूके जैसे देशों तक बढ़ाया जा रहा है और इन देशों के यूजर्स हमारे व्हाट्सएप बिजनेस प्लेटफॉर्म का यूज़ करके कंपनियों को ढूंढ सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.