Vodafone Idea ने लॉन्च किया पॉकेट साइज WiFi, एक साथ जोड़ सकते हैं 10 डिवाइस

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 11:46:06 AM
Wonderful / Vodafone Idea Launches Pocket Size Wifi, Can Connect Up To 10 Devices, Learn Features

वीआई MiFi राउटर की कीमत 2,000 रुपये है। इस राउटर को Vodafone-Idea के फैमिली पोस्टपेड प्लान के साथ ऐड-ऑन के तौर पर खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस से अधिकतम 10 लोग एक साथ जुड़ सकते हैं।

  • वोडाफोन आइडिया ने पेश किया नया उत्पाद
  • पॉकेट साइज 4जी राउटर वीआई एमआई-फाई लॉन्च
  • जानिए इसके फीचर्स के बारे में

Vodafone Idea ने वाई-फाई डिवाइस की दुनिया में एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। Vodafone ने पॉकेट साइज 4G राउटर Vi Mi-Fi लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि Mi-Fi राउटर 150 एमबीपीएस तक की स्पीड को सपोर्ट करता है। इस डिवाइस से एक साथ 10 लोग अपने डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं।

वीआई MiFi राउटर को 2700 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। कहा जा रहा है कि इस राउटर को एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

वीआई MiFi राउटर की कीमत 2,000 रुपये है। इस राउटर को Vodafone-Idea के फैमिली पोस्टपॉड प्लान के साथ ऐड-ऑन के तौर पर खरीदा जा सकता है। यह 399 रुपये से शुरू होने वाले पोस्टपेड प्लान के साथ भी उपलब्ध है। कंपनी Vi MiFi 4G पॉकेट साइज राउटर पर एक साल की वारंटी दे रही है।

वोडाफोन-आइडिया रिचार्ज प्लान
Vodafone Idea ने 299 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, यह दैनिक एसएमएस प्राप्त करता है। साथ ही यूजर्स को विंग नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट ऑफर्स मिलते हैं। इसमें वीआई मूवीज और टीवी क्लासिक एक्सेस के लिए ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी है।

आपको ऐप में और भी Android गेम मिलेंगे
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने स्पोर्ट्स मीडिया कंपनी नजरा टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के साथ साझेदारी में 'वीआई गेम्स' लॉन्च करने की घोषणा की है। इस पार्टनरशिप के साथ Vodafone Idea अपने सब्सक्राइबर्स के लिए गेमिंग सर्विस लॉन्च करेगी। वी गेम्स नाम से शुरू होने वाली इस गेमिंग सर्विस के तहत 1400 से ज्यादा एंड्रॉयड और एचटीएमएल5 आधारित मोबाइल गेम्स उपलब्ध होंगे। इसमें फ्री और पेड दोनों तरह के मोबाइल गेम्स होंगे।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.