टीका लगाने वालों को देख पेड़ पर चढ़ी युवती, वीडियो वायरल

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
Young woman climbed tree looking at vaccinators, video viral

दुनिया भर में टीकाकरण अभियान तेजी से आगे बढ़ रहा है। कई जगह हैं जहां लोग टीकाकरण से बचने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाते नजर आते हैं। अब इन सबके बीच मध्य प्रदेश के छतरपुर की एक युवती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. दरअसल, टीकाकरण से बचने के लिए युवती एक पेड़ पर चढ़ जाती है और वैक्सीन टीम उसे नीचे उतारने के लिए मनाती है।

 

'डर के आगे जीत है'
मुहावरे में थोड़ा बदलाव करें!!
'डर के आगे वैक्सीन है'#MadhyaPradesh के #छतरपुर में इंजेक्शन के डर से एक बच्ची पेड़ पर जाकर बैठ गई, बाद में डर को हराकर वैक्सीन लगवाई, वैक्सीन लगाने वाले अमले को क्या‌-क्या अनुभव हुए हैं #vaccination #coronavirus #Warriors pic.twitter.com/PV6h5ZBbOw

— Makarand Kale (@makarandkale) January 15, 2022


 

अंत में काफी समझाने के बाद उसे टीका लगाया गया। मामला छतरपुर जिले की बदामल्हारा तहसील के एक छोटे से गांव मनकारी का बताया जा रहा है. दरअसल, यहां इन दिनों कोविड की वैक्सीन पाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे में टीकाकरण दल गांव-गांव जाकर लोगों को वैक्सीन समझा रहे हैं. हाल ही में स्वास्थ्य विभाग की टीम बादामलहारा के गांव मंकारी पहुंची और टीकाकरण टीम ने सभी के घर जाकर टीका लगवाया.

वहीं जब टीकाकरण टीम एक घर की ओर बढ़ी तो टीम को देखते ही 18 वर्षीया पेड़ पर चढ़ गई। बताया जाता है कि बच्ची टीका लगवाने को लेकर काफी डरी हुई थी। इस वजह से वह टीका लगवाने से मना कर रही थी। हालांकि उन्हें पेड़ पर चढ़ते देख आसपास के लोगों और टीकाकरण टीम के सदस्यों ने काफी समझाया और काफी समझाने के बाद आखिरकार युवती नीचे उतरकर टीका लगवाई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.