प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान पर फिर भड़क उठे ओवैसी, मोदी से बोले गोडसे का...

Samachar Jagat | Thursday, 28 Nov 2019 08:06:34 AM
2299118096680070

लोकसभा में एक बार फिर हंगामा हो गया। हंगामे की वजह नाथूराम गोडसे को लेकर की गई बयानबाजी है जिसको लेकर जमकर विवाद हुआ। भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है। उन्होंने गोडसे को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिससे फिर बवाल हो गया है। उनके बयान से सांसद असदुद्दीन ओवैसी भड़क उठे और मोदी से बड़ा सवाल पूछ लिया।

जानें क्या बोलीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने लोकसभा में नाथूराम गोडसे को एक बार फिर से देशभक्त कह दिया। इससे पहले भी वो ऐसा बयान दे चुकी हैं जिसके बाद मोदी ने कहा था कि वो इस बात के लिए उनको कभी माफ नहीं करेंगे। एक बार फिर उनके बयान पर हंगामा हो गया और विपक्षी भाजपा से सफाई मांगने लग गए।

जानें क्या बोले सांसद ओवैसी

प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर के बहाने सीधे मोदी पर हमला बोल दिया। ओवैसी ने सीधे मोदी से ही पूछ लिया है कि वो स्पष्ट बताएं कि यह गोडसे का भारत है या गांधी का भारत है। ओवैसी ने साध्वी के इस बयान को शर्मनाक करार दिया।

दोस्तो आपको क्या लगता है ओवैसी का कहना कितना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- navbharattimes.indiatimes.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.