एसपी ने दिखाया आईना तो बोलती बंद हुई गिरिराज सिंह की

Samachar Jagat | Saturday, 22 Feb 2020 02:56:50 PM
4317697654589215

बेगुसराय के एसपी ने भाजपा के बड़बोले नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को आईना दिखाया तो मंत्री की बोलती बंद हो गई है. बेगूसराय के एसपी हैं अवकाश कुमार. गिरिराज सिंह ने उन्हें फोन पर खूब हड़काया था और खरी-खोटी सुनाई थी. अपने समर्थकों के बीच बैठे गिरिराज सिंह ने एसपी को खूब धमकाया था. लेकिन उनका यह दांव उन पर ही भारी पड़ गया है. एसपी और गिरिराज सिंह के बीच की तनातनी भी इसी के साथ खुलकर सामने आ गई है.एक तरफ जहां गिरिराज सिंह ने एसपी को अपराधियो से सांठ गांठ और अपराधियों को प्रश्रय देने का आरोप लगाया था. गिरिराज के आरोपों के बाद एसपी अवकाश कुमार ने भी उनसे दो-दो हाथ करने की ठान ली.

बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मृतक गौतम उर्फ प्रिंस के परिवार वालों से मिलने राजवाड़ा गए हुए थे .जहां उन्होंने परिवार वालों से मिलने के दौरान एसपी अवकाश कुमार को फोन पर उनपर कई गंभीर आरोप लगाये थे. एसपी और गिरिराज सिंह के बीच हुई कहासुनी मीडिया में वायरल हो गया था जिसको लेकर जमकर बवाल हुआ .

गिरिराज सिंह के आरोपों पर बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने मीडिया को बुलाया और गिरिराज सिंह को अपने आरोपों को साबित करने की चुनौती दी. एसपी ने गिरिराज सिंह का नाम न लेकर केवल सांसद के तौर पर उधृत करते हुए कहा कि उन्होंने अपराधियों से साठगांठ और उन्हें प्रश्रय देने का आरोप लगाया था. अब वे इसे साबित करें. एसपी ने कहा कि मैं अपराधियों को प्रश्रय देता तो अपराध की घटनाओं का उद्भेदन नहीं करता. मैं यहां कानून लागू करने के लिए हूं. अगर अपराधियों से साठगांठ होती तो उनके खिलाफ कारवाई और गिरफ्तारी नहीं करता.

अवकाश कुमार ने बताया कि ​बेगूसराय में क्राइम ग्राफ लगातार गिर रहा है. ऐसे में मुझ पर सांसद का यह आरोप सत्य से परे है. जहां तक किसी जानकारी या तफ्तीश से जुड़ा कोई मसला है तो सांसद महोदय को मुझसे मिलकर चीजें स्पष्ट करनी चाहिए. इस तरह आरोप लगाने से किसी का मकसद हल नहीं होता. गिरिराज सिंह के वायरल वीडियो में वे एक केस को लेकर फोन पर एसपी बेगूसराय से फटकार रहे थे. इसमें उन्होंने एसपी पर कई आरोप लगाए थे. एसपी के आरोपों पर गिरिराज सिंह ने अब तो चुप्पी साध ली है. (राजनीतिक-सामाजिक मुद्दों पर सटीक विश्लेशण के लिए पढ़ें और फॉलो करें).



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.