उन्नाव में अखिलेश आज करेंगे चार जनसभाओं को संबोधित

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Dec 2021 10:38:59 AM
Akhilesh will address four public meetings in Unnao today

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव, उत्तर प्रदेश में संभावित विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुये आज उन्नाव जिले में चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

सपा के मीडिया प्रकोष्ठ द्बारा जारी कार्यक्रम के मुताबिक अखिलेश मंगलवार को दिन में 11:20  बजे उन्नाव स्थित जीआईसी मैंदान पहुंचेंगे। यहां वह एक जनसभा को संबोधित कर जिले में प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे।

इसके बाद सपा अध्यक्ष दोपहर 0 1:00 बजे उन्नाव जिले के सफीपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। सफीपुर में उनकी जनसभा मोहल्ला कजियाना में आयोजित की गयी है।

यहां से दिन में 0 2:00 बजे बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में जनसभा में शामिल होने के लिये शांति राइस मिल स्थित मैदान पर पहुंचेंगे। इसके बाद अखिलेश शाम 0 4:00  बजे उन्नाव जिले की मोहान (सु.) विधानसभा सीट पर प्रचार के लिये जायेंगे। यहां वह उसरतपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.