Assam : असम कांग्रेस का मेनिफेस्टो तैयार करने में मदद कीजिये...और आईफोन सहित जीतिये कई ईनाम..! कांग्रेस के लोकसभा सांसद ने की अनोखी घोषणा

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Feb 2021 07:28:19 PM
Assam: Help prepare the manifesto of Assam Congress ... and win many prizes including iPhone ..! Congress's Lok Sabha MP made a unique announcement

इंटरनेट डेस्क। आगामी असम विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी जमकर मेहनत कर रही है। आज मंगलवार को पार्टी ने अपना मेनिफेस्टो तैयार करने के लिए लोगों से शॉर्ट वीडियोज के जरिए से सुझाव मांगे हैं। साथ ही एक पुरस्कार की भी घोषणा की है। सबसे बढ़िया सुझाव देने वालों को कांग्रेस आईफोन और रुपये ईनाम में देगी। राज्य में किसी पार्टी द्वारा अपने फेनिफेस्टो के निर्माण के लिए की गई ये सबसे अनोखी घोषणा है। हालांकि इसे कई लोगों ने अच्छा विकल्प बताया है। जानकारों ने कहा है कि ये बेहतर रास्ता है क्योंकि जिनके लिये जो चीज तैयार की जा रही है उसमें उन्हीं लोगों की मदद ली जाए तो ज्यादा अच्छे परिणाम हासिल होंगे।

 

LIVE: From the launch of Congress Party's Manifesto building Campaign #AssamBachao https://t.co/Ypwq5SCT3R

— Gaurav Gogoi (@GauravGogoiAsm) February 9, 2021

कांग्रेस की ओर से लोकसभा सांसद गौरव गोगोई ने मंगलवार को इस बारे में ऐलान किया। पार्टी का यह कदम दो हफ्तों से चल रहे असम बोचाऊ अहोक (आओ, असम बचाएं) कैंपेन के बाद आया है। आम जनता से दो मिनट का शॉर्ट वीडियो अपलोड करने के लिए कहा गया है। इसके लिए पार्टी ने एक वेबसाइट भी बनाई है।

गोगोई ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि भेजे गए वीडियोज का रोजाना मूल्यांकन होगा और उन्हें प्राइज दिए जाएंगे। जो वीडियो सबसे बढ़िया होगा, उसे कैश प्राइज या फिर आईफोन तक मिलेगा। लोगों से अपील है कि वे अपने वैल्यूएबल फीडबैक जरूरत भेजें। गोगोई ने आरोप लगाया कि राज्य की बीजेपी सरकार लोगों को पैसा और प्रोत्साहन राशि देकर लाभार्थी और भिखारी बना रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.