Dubai Expo 2020 में इंडिया पवेलियन के उद्घाटन पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भारत और UAE को बताया एक दूसरे का पूरक, बोले - ये भारत की ताकत को दर्शाता है ?

Samachar Jagat | Friday, 01 Oct 2021 05:10:22 PM
At the inauguration of India Pavilion at Dubai Expo 2020, Union Minister Piyush Goyal told India and UAE complement each other, said - it shows the strength of India?

इंटरनेट डेस्क। दुबई एक्सपो 2021 में इंडिया पवेलियन के उद्घाटन कार्यक्रम में आज शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि यह भारत की ताकत को दर्शाता है। यह एक निवेश है। दुबई ने बहुत ही मित्र देशों को बहुत कम पवेलियन की अनुमति दी है। भारत उनमें से एक है। 

 

Dubai has allowed very few pavilions (countries), India is one of them, to retain pavilion even after #Expo2020Dubai gets over. We will keep UAE as a base showing India as an emerging superpower: Union Minister Piyush Goyal, in Dubai pic.twitter.com/2qSTL0vzKr — ANI (@ANI) October 1, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारत में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के बहुत साझा हित हैं और हम प्रतिस्पर्धा में नहीं हैं, हम एक दूसरे के पूरक हैं। इस लिहाज से संयुक्त अरब अमीरात के निवेशक और नेता भारत के साथ व्यापार करने और व्यापार के विस्तार के बारे में बहुत सकारात्मक हैं। 

पीयूष गोयल ने कहा कि दुबई ने बहुत कम पवेलियन (देशों) को अनुमति दी है, भारत उनमें से एक है। Dubai Expo 2020 समाप्त होने के बाद भी पवेलियन को बनाए रखने के लिए। हम भारत को एक उभरती हुई महाशक्ति के रूप में दिखाने के लिए संयुक्त अरब अमीरात को एक आधार के रूप में रखेंगे। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.