Bareilly : भाजपा सांसद वरुण गांधी ने किसानों की मांगों का समर्थन करते हुए कहा- सरकार को किसानों की मांगें माननी चाहिये, मैंने कभी भ्रष्टाचार नहीं किया, लेकिन देश में ज्यादातर नेता भ्रष्ट

Samachar Jagat | Saturday, 23 Oct 2021 04:17:48 PM
Bareilly : Supporting the demands of the farmers, BJP MP Varun Gandhi said that the government should accept the demands of the farmers, I have never done corruption, but most of the leaders in the country are corrupt.

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी आज उत्तर प्रदेश के बरेली में पहुंचे। यहां किसानों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों की मांग माननी चाहिए। मैंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है, लेकिन देश में ऐसे नेता हैं जो पुलिस, खनन से पैसा लेते हैं। भ्रष्टाचार खोरी लतों के कारण इन नेताओं ने किसानों की जमीन तक हड़प ली। वरुण गांधी ने कहा कि कि वे हमेशा हर वक्त किसानों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि वे किसानों के साथ हमेशा खड़े हैं चाहे उनकी पार्टी का कोई भी स्टैंड हो। 

 

Bareilly: Govt should accept farmers' demands. I haven't done any corruption but there're leaders who take money from police, mining...I haven't taken my MP salary, govt house... Public has given me power not to uplift myself but to uplift public & their issues: Varun Gandhi, BJP pic.twitter.com/T6AmzJLaJ0

— ANI UP (@ANINewsUP) October 23, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा कि मैंने अपने सांसद पद का वेतन कभी नहीं लिया। मैंने सरकारी घर नहीं लिया है। जनता ने मुझे खुद को ऊपर उठाने के लिए नहीं बल्कि जनता के उत्थान की शक्ति दी है। जनता ने मुझे यहां उनके मुद्दे को हल करवाने के लिए भेजा है जिसके लिए मैं हमेशा तत्पर हूं। 

गौरतलब है कि हाल ही में यूपी के लखीमपुर खीरी में किसानों को कार से कुचलने की घटना पूरे देश में बड़ा मुद्दा बन गई थी। किसानों के समर्थन में हर कोई खड़ा नजर आया। इस दौरान भाजपा सांसद वरुण गांधी ने भी इस मामले में किसानों का पक्ष लेते हुए राज्य सरकार से मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.