कांग्रेस में शामिल होने के बजाय कुंए में कूदना बेहतर :Gadkari

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2022 02:21:37 PM
Better to jump in well than join Congress: Gadkari

नागपुर |  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल होने के बजाय कुएं में कूदना पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें कांग्रेस की विचारधारा पसंद नहीं है। श्री गडकरी ने नागपुर में एक सभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्रीकांत जिचकर के साथ हुयी एक घटना को याद किया। श्री जिचकर ने एक बार उन्हें सलाह दी थी कि वह एक अच्छे राजनीतिक भविष्य के साथ साथ अच्छे इंसान हैं, बशर्ते वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो जाए।

श्री गडकरी ने उन्हें उत्तर दिया, ''वह कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की बजाय कुंए में कूदना ज्यादा पसंद करेंगे, क्योेंकि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा उन्हें कतई पसंद नहीं हैं।’’ भाजपा के वरिष्ठ नेता ने शनिवार को उपस्थित लोगों को सलाह दी, ''चाहे समय कितना ही अच्छा हो या बुरा, हर किसी को अपनी विचारधारा पर टिके रहना चाहिए। आपको सकारात्मकता, आत्मविश्वास से भरा होना चाहिए न कि अहंकार से।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.