Bharat Ratna: पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न, खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी

Samachar Jagat | Saturday, 03 Feb 2024 01:27:05 PM
Bharat Ratna: Former Deputy Prime MinisterLal Krishna Advani will get Bharat Ratna, PM Modi himself tweeted the information.

इंटरनेट डेस्क। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को खुद एक बड़ा ऐलान कर कहा की लालकृष्ण आडवाणी को केंद्र सरकार भारत रत्न से सम्मानित करेगी। बीजेपी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी को मिलने वाले इस सम्मान के लिए खुद मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी है। बता दें की आडवाणी बीजेपी के सबसे पुराने और बड़े नेताओं में शामिल रहे हैं। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा, मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा। मैंने उनसे बात भी की और उन्हें यह सम्मान दिए जाने पर बधाई दी।

खबरों की माने तो देश के सर्वाेच्च सम्मान से सम्मानित होने के लिए पीएम मोदी ने आडवाणी को फोन पर बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर कहा, मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा। हमारे समय के सबसे सम्मानित राजनेताओं में से एक, भारत के विकास में उनका योगदान अविस्मरणीय है। उनका जीवन जमीनी स्तर पर काम करने से शुरू होकर हमारे उपप्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा करने तक का है। 

pc- ndtv

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.