BJP सांसद कौशल किशोर दोबारा कोरोना की चपेट में

Samachar Jagat | Monday, 07 Sep 2020 06:32:01 PM
BJP MP Kaushal Kishore in grip of Corona again

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद कौशल किशोर एक बार फिर कोविड-19 की चपेट में आ गये हैं।

श्री किशोर पिछली 26 अगस्त को तेज बुखार और सांस में तकलीफ की शिकायत पर एक निजी अस्पताल में भर्ती हुये थे जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पाजीटिव आयी थी। हालांकि दो सितम्बर को रिपोर्ट निगेटिव आने से उन्हे डिस्चार्ज कर होम आइसोलेशन की सलाह चिकित्सकों ने दी थी।

भाजपा सांसद द्बारा सोमवार को ट््वीट के जरिये दी गयी जानकारी के अनुसार रविवार को उन्हे एक बार फिर तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ हुयी जिस पर उन्होने मेंदाता अस्पताल में जांच करायी। कोविड की जांच रिपोर्ट पाजीटिव आयी है जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हो गये है।

उन्होने कहा कि डाक्टरों ने उन्हे कम बात करने की सलाह दी है। सांसद ने कहा कि लोगों की दुआओं से वह जल्द स्वस्थ होकर घर आयेंगे और फिर से समाज सेवा में जुटेंगे।

उधर, राजधानी के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान सीएमएस के संस्थापक जगदीश गांधी को भी मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार श्री गांधी को पेशाब में संक्रमण की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी कोरोना जांच की गयी और वह एक बार फिर संक्रमित पाये गये हैं।

इससे पहले सीएमएस संस्थापक को कोविड-19 की चपेट में आने के कारण अगस्त में एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था जहां उन्हे पिछली तीन सितम्बर को स्वस्थ होने के बाद छुSी दे दी गयी थी।

इस बीच सीएमएस के मीडिया समन्वयक हरिओम शर्मा निमोनिया की चपेट में आ गये है। परिजनो के अनुसार श्री शर्मा को ठंड के साथ तेज बुखार आया था और सांस लेने में परेशानी हुयी जिसके चलते उनका कोरोना टेस्ट कराया गया मगर उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। डाक्टरों ने उन्हे भी आराम की सलाह दी है।(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.